नई दिल्ली:  बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड में कई ड्रामा देखने को मिलेंगे. फिनाले के करीब शो पहुंच चुका है. वहीं ऐसे में घर में लोगों के समीकरण भी बदलते नजर आएंगे. बिग बॉस की शुरुआत में मुनव्वर और मन्नारा की दोस्ती में दरार आती नजर आ रही है. मुनव्वर फारुकी मन्नारा चोपड़ा के साथ दोस्ती नहीं रखना चाहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मन्नारा संग नहीं रखना चाहते हैं दोस्ती 
आगामी वीकेंड का वार एपिसोड में मुनव्वर फारुकी यह स्पष्ट करते हुए दिखाई देंगे कि वह मन्नारा चोपड़ा के साथ दोस्ती नहीं रखना चाहते हैं. यहां तक की उन्‍होंने उनसे छुटकारा पाने के लिए भी कहा. चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए प्रोमो में तब्बू को अतिथि के रूप में सलमान खान के साथ 'दबंग' के टाइटल ट्रैक का हुकस्टेप करते हुए दिखाया गया है.


टास्क में मन्नारा पर की बात 
 इसके बाद सलमान घर के सदस्यों को एक टास्क देते हैं, जहां उन्हें 'प्यार से बेज्जती' करनी होती है. मुनव्वर मंच पर हैं और मन्नारा के बारे में बात करते हैं. उन्होंने कहा, “मन्नारा विक्की भाई बोलते हैं हमारी पतंग है तो मैं सहमत हूं. 


मन्नारा को बोला दूर हो जाओ
जब तक किसी के हाथ, कोई डोर ना हो, मन्नारा डायरेक्शन नहीं लेती'' जिस पर, मन्नारा ने जवाब दिया, "जो पतंगे यहां बना रहे हैं वो हम सब को दिख रहा है." नाराज मुनव्वर फिर जवाब देता है, "मन्नारा मुझसे दूर हो जाओ." मन्नारा कहती है, 'डेफिनिटेली


इनपुट-आईएएनएस


इसे भी पढ़ें- Bachchan Family Rumours: तलाक की रूमर्स के बीच साथ में स्पॉट हुआ बच्चन परिवार, बेटी आराध्या भी आईं नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.