Bigg Boss 17: इन दो कंटेस्टेंट्स पर बुरी तरह भड़के सलमान खान, पहले ही वीकेंड के वार पर लगाई फटकार!

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' का पहला वीकेंड का वार बहुत धमाकेदार होने वाला है. होस्ट सलमान खान वीकेंड पर कई कंटेस्टेंट्स पर भड़कते हुए भी नजर आने वाले हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 20, 2023, 05:28 PM IST
    • वीकेंड का वार होगा जबरदस्त
    • इन पर बरसेंगे सलमान खान
Bigg Boss 17: इन दो कंटेस्टेंट्स पर बुरी तरह भड़के सलमान खान, पहले ही वीकेंड के वार पर लगाई फटकार!

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला शो 'बिग बॉस 17' बीते रविवार से ही टेलीकास्ट होना शुरू हुआ है, लेकिन सप्ताह से भी कम वक्त में यह शो सुर्खियों में आ गया है. पहले ही सप्ताह घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर विवाद शुरू हो गए हैं. ऐसे में अब खबर आई है कि पहले ही वीकेंड के वार में सलमान खान कंटेस्टेंट्स पर जमकर भड़कते दिखेंगे. खासकर 'उडारिया' फेम एक्टर अभिषेक कुमार और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालविया को सलमान के गुस्से का सामना करना पड़ा.

ईशा और अभिषेक करेंगे सलमान खान के गुस्से का सामना

अभिषेक और ईशा जब शो में एंट्री कर रहे थे तब स्टेज पर सलमान खान के सामने ही आपस में झगड़ पड़े थे. वहीं, घर के अंदर जाने के बाद भी दोनों का ये झगड़ा चलता रहा. हालांकि, कुछ जगहों पर दोनों को अच्छे दोस्तों की तरह आपस में बात करते हुए भी देखा गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं, अब पहले ही सप्ताह अभिषेक घर के अंदर ईशा के अलावा कई अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ भिड़ चुके हैं. अपने इस रवैये के कारण उन्हें सलमान की डांट सुननी पड़ी.

इस वजह से पड़ी डांट

सलमान ने अभिषेक को बुरी तरह सबको फटकार लगाई है. हाल ही में अभिषेक ने घर के अंदर अरुण के फार्ट वाले मुद्दे का खूब मजाक बनाया था. अब सलमान ने इस बात पर उन्हें आड़े हाथ लेते हुए खूब डांटा है. इसके अलावा अभिषेक के गुस्से के कारण भी उन्हें फटकारा है. उनके बाद सलमान, ईशा मालविया पर भी जमकर बरसे. उन्होंने ईशा को डबल स्टैंडर्ड बताते हुए आरोप लगाया है कि अभिषेक को अपने हिसाब से इस्तेमाल करती हैं.

शो में पहुंचे ये सितारे

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 17' में मनारा चोपड़ा, नाविद सोले, मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, सना रईस खान, सोनिया बंसल, अनुराग डोभाल (यूके07 राइडर), जिगना वोरा, फिरोजा खान (खानजादी),सनी आर्या (तहलका प्रैंक), रिंकी धवन और अरुण श्रीकांत मशेट्टी (अचानक भयानक) जैसी हस्तियां कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्या शिल्पा शेट्टी संग टूट रहा है राज कुंद्रा का रिश्ता? इस ट्वीट को देख सोच में पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़