Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में फिर मचेगा हड़कंप, अब ये 2 कंटेस्टेंट्स करेंगे हाई वोल्टेज ड्रामा

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में एक बार फिर जबरदस्त हंगामा देखने को मिलने वाला है. इस बार 2 कंटेस्टेंट्स झगड़े के बीच में गिरेबान तक पड़क लेंगे. अब शो का नया प्रोमो काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2023, 05:00 PM IST
    • बिग बॉस के घर में होगा हंगामा
    • अभिषेक का फिर होगा झगड़ा
Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में फिर मचेगा हड़कंप, अब ये 2 कंटेस्टेंट्स करेंगे हाई वोल्टेज ड्रामा

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' इस समय दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहा है. शो में दिख रहे सभी कंटेस्टेंट्स हर दिन जबरदस्त झगड़े करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में दर्शक भी लगातार इसके साथ बंधे हुए हैं. अब अगले एपिसोड का एक प्रोमो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें अभिषेक और तहलका के बीच फाइट होती दिख रही है.

अरुण से बहस करेंगे अभिषेक 

इस प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि अरुण तालियां बजाकर सोए हुए कुछ कंटेस्टेंट्स को जगाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ईशा मालविया उठने से इंकार कर देती और ऐसे में दोनों के बीच बहस होने लगेगी. इसके बाद अचानक इनके बीच अभिषेक आते हैं और ईशा का सपोर्ट करने लगते हैं. ऐसे में वह अरुण से शांत रहने के लिए कहते हैं.

तहलका ने पकड़ा अभिषेक का गिरेबान

इसके बाद जब तहलका को इस बारे में पता चलता है तो वह गार्डन में बैठे अभिषेक से लड़ने पहुंच जाएंगे. इस दौरान वह अभिषेक का गिरेबान भी पकड़ लेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तहलका, अभिषेक का कॉलर पकड़ कर कहते हैं, 'तूने कैसे अरुण को कुछ कहा. अगर अरुण को कहेगा तो मैं भी बीच में आऊंगा.' हालांकि, रिंकू तहलका को रोकने की कोशिश करती हैं.

क्या बिग बॉस देंगे तहलका को सजा?

बता दें कि बिग बॉस के नियमों के मुताबिक, कंटेस्टेंट्स किसी भी वजह से एक दूसरे पर हाथ नहीं उठा सकते. ऐसे में अब बिग बॉस तहलका के खिलाफ कोई एक्शन लेंगे या नहीं, इसका खुलासा तो आने वाले वक्त के साथ ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- Animal Vs Sam Bahadur: क्या रणबीर कपूर को टक्कर दे पाएंगे विक्की कौशल? जानिए एडवांस टिकट बुकिंग के आंकड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़