Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में मुनव्वर और मन्नारा का हुआ झगड़ा, दोनों के बीच आई दरार

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में लोगों को मुनव्वर और मन्नारा के बीच की दोस्ती काफी पसंद आ रही थी. दोनों लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे थे. हालांकि आने वाले एपिसोड में इनके बीच भी जोरदार झगड़ा होता दिख रहा है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 7, 2023, 02:58 PM IST
  • बिग बॉस 17 में हुआ हंगामा
  • मुनव्वर और मन्नारा का हुआ झगड़ा
Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में मुनव्वर और मन्नारा का हुआ झगड़ा, दोनों के बीच आई दरार

नई दिल्ली:Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ हर गुजरते दिन के साथ लोगों को खूब मनोरंजन कर रहा है. शो में पहले दिन से ही मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा की बॉन्डिंग सुर्खियों में रही है. फैंस इनकी दोस्ती को काफी पसंद करते हैं. ये दोनों ही बिग बॉस के फेवरेट कंटेस्टेंट भी बन गए हैं, लेकिन अब इनकी दोस्ती टूटती नजर आ रही है.

मुनव्वर पर भड़की मन्नारा चोपड़ा

शो के आने वाले एपिसोड का नया प्रोमो रिलीज हो गया है. वीडियो में करीबी दोस्तों मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा के बीच बहस हो रही है. खानजादी के साथ लड़ाई के बाद मुनव्वर ने मन्नारा का स्टैंड नहीं लिया, जिसके बाद एक्ट्रेस को ये बात उनकी अच्छी नहीं लगी. 

नाराज हुईं मन्नारा

एक्ट्रेस मुन्नवर पर खानजादी को उनके खिलाफ उकसाने का आरोप लगाती हैं. मन्नारा कहती हैं, 'खानजादी से मेरी लड़ाई हो गई और गेस? जिस शख्स ने छुपकर उसे उकसाया है वो मेरा अपना दोस्त मुनव्वर था. मुझे उनसे ये उम्मीद नहीं थी. इससे मैं बहुत परेशान हो गई हूं.'

दोनों के बीच हुई बहस

मन्रारा द्वारा लगाए गए आरोपो से मुनव्वर काफी हैरान हो जाते हैं और अपनी सफाई देते हैं. कॉमेडियन कहते हैं कि वह सिर्फ खानजादी के साथ मजाक कर रहे थे. उनका इरादा उसे चोट पहुंचाने का बिल्कुल नहीं था. उन्होंने कहा, ''मुझे इस तरह रिएक्ट करने के पीछे का मतलब समझ नहीं आ रहा है. मैं तो बस आप लोगों से मज़ाक कर रहा था."

इसे भी पढ़ें: Bday Special: बाहुबली में देवसेना बन करोड़ों दिल पर राज कर रही हैं अनुष्का शेट्टी, एक्ट्रेस की नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़