नई दिल्ली Bigg Boss OTT 2: एक्टर-होस्ट मनीष पॉल 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आने वाले हैं. वह पहले 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सुपरस्टार सलमान खान के साथ शामिल होंगे.अब यह देखना होगा कि क्या मनीष पॉल शो में गेस्ट की भूमिका निभाएंगे या वह 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान कंटेस्टेंट्स से पूछताछ करने के लिए स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चार कंटेस्टेंट हैं नॉमिनेट
शो के पहले हफ्ते में चार कंटेस्टेंट बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. जिसमें बेबिका धुर्वे, जिया शंकर, पलक पुरस्वानी और अविनाश सचदेव के नाम शामिल हैं. जिनमें से एक को बाहर कर दिया जाएगा.


मनीषा आएंगे नजर 
बिग बॉस ओटीटी के पहले वीकेंड के वार में सलमान खान के साथ मनीष पॉल भी साथ में नजर आएंगे. मनीष पॉल और सलमान खान मिलकर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे. 


मनीष 'रफूचक्कर'में आएंगे नजर 
मनीष फिलहाल डिजिटल रिलीज 'रफूचक्कर' में नजर आ रहे हैं, जो 15 जून को रिलीज हुई थी.'रफूचक्कर' प्रिंस नाम के एक ठग कलाकार की कहानी है, जिसका किरदार मनीष पॉल ने निभाया है. उन पर डाइट कुकीज से लेकर कम लागत वाले हवाई जहाज तक किसी भी तरह की अजीब धोखाधड़ी करने का आरोप है.


जियो सिनेमा में रिलीज होगी 'रफूचक्कर'
रितम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित 'रफूचक्कर' में प्रिया बापट, सुशांत सिंह और अक्षा पारदासनी भी हैं. 'रफूचक्कर' और 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है.


इसे भी पढ़ें: आमना शरीफ पर चढ़ी बेबाकी, अब थाई हाई स्लिट में दिए ऐसे-ऐसे पोज 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप