नई दिल्ली Bigg Boss Ott 2 Winner: बिग बॉस ओटीटी 2 के फैंस को जिस पल का इंतजार था वह पल फाइनली आ गया.  बिग बॉस के 16 सालों के इतिहास में पहली बार कार्ड कंटेस्टेंट ने शो को जीता है.  एल्विश यादव ने सबकों पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम की है.  एल्विश की फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हानके साथ कड़ी टक्कर देखने को मिली थी. एल्विश ने अभिषेक को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की है. एल्विश के विनर बनने में सबसे बड़ा हाथ एल्विश के फैंस का है. उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें सपोर्ट कर रहे थें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहला वाइल्ड कार्ड विनर 



एल्विश यादव बिग बॉस के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट है जो विनर बनें है. इससे पहले आजतक कोई भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विनर नहीं बना था. पिछले कई दिनों से बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के विनर बनने की चर्चा हो रही थी. घर में बोला गया था कि एल्विश यादव विनर नहीं बन सकते हैं क्योंकि वह बाद में आए थे. लेकिन एल्विश ने ये शो जीत लिया है. 


अभिषेक हुए खुश 
बिग बॉस ओटीटी में अभिषेक ने एल्विश यादव को कड़ी टक्कर दी है. दोनों का भाईचारा सोशल मीडिया पर टॉप पर रहा है. अभिषेक भी एल्विश के विनर बनने से काफी खुश है. एल्विश ने ट्रॉफी जीतने के बाद अपनी ट्रॉफी अभिषेक और मनीषा रानी के साथ शेयर की है. 


एल्विश ने जीता दिल 
एल्विश यादव ने बिग बॉस हाउस में लोगों का दिल जीता है. जो लोग पहने उन्हें पसंद नहीं करते होंगे शो देखने के बाद जरूर ही उनके फैन बन गए होंगे. एल्विश यादव दिल से बेहद अच्छे हैं. ऐसे में एल्विश यादव शो जितना डिजर्व करते हैं.


इसे भी पढ़ें: Bigg Boss Ott 2: फिनाले से पहले बिगड़ी अभिषेक मल्हान की तबीयत, जानें हेल्थ अपडेट 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.