नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) कुछ समय पहले ही एक प्यार सी बच्ची के माता-पिता बने हैं. बेटी को दोनों ने 'देवी' नाम दिया है. अक्सर दोनों को अपनी लाडली के साथ मस्तीभरे पल बिताते हुए देखा जाता है. अब दोनों ने अपनी सिर्फ 6 महीने की बेटी के लिए लाखों का एक रॉयल गिफ्ट खरीदा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खरीदी लाखों की कार


दरअसल, बिपाशा और करण हाल ही में अपनी नई लग्जरी कार घर लेकर आए हैं, जिसे उन्होंने अपनी नन्ही बेटी देवी की नई राइड बताया. खबरों की माने तो इस ऑडी क्यू7 की कीमत 84.70 लाख से 92.30 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है. स्टार कपल ने अपनी इस नई कार के साथ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है.


बिपाशा ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो


वीडियो में बिपाशा और करण को अपनी नई कार की ओर चलते हुए देखा जा सकता है, जो ढकी हुई है. दोनों आलीशान कार से पर्दा उठाते है और फिर सेलिब्रेट करते हुए केक काटते है.



बिपाशा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'देवी की नई राइड, हमारे लिए इसे इतना खास बनाने के लिए ऑडी का शुक्रिया.'


2016 में हुई थी बिपाशा-करण की शादी


गौरतलब है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने की पहली मुलाकात फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी. दोनों के बीच दोस्ती हुई और जल्द ही ये रिश्ता प्यार में बदल गया. इसके बाद दोनों ने 2016 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया. नवंबर, 2022 में इनके घर एक प्यारी सी बच्ची देवी को जन्म हुआ.


ये भी पढ़ें- 83 की उम्र में फिर पिता बनने वाले हैं अल पचीनो, प्रेग्नेंट हैं 29 साल की गर्लफ्रेंड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.