नई दिल्ली: Neha Dhupia Christmas celebration 2023: क्रिसमस को आने में अब बस कुछ ही दिन बाकी है. ऐसे में हर कोई इसके सेलिब्रेशन में बीजी है. आम लोग से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी ने इस त्योहार को मनाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है. कई सेलेब्स ने इस फेस्टिवल को पहले से ही मनाना शुरू कर दिया था और कुछ अब इसकी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैमिली के साथ मनाया क्रिसमस डे 


नेहा धूपिया अक्सर अपने परिवार के सदस्यों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. शुक्रवार को भी उन्होंने अपने परिवार के साथ एक यादगार शाम की तस्वीरें शेयर की. एक्ट्रेस ने अपने पति अंगद बेदी और बच्चों के साथ बिताए गए पलों की झलक फैंस को सोशल मीडिया पर दिखाई.


पति के साथ दिया पोज 


नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बात करें तो दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की खूबसूरत जोड़ी में गिनी जाती है. एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें देखा जा सकता है नेहा धूपिया, अंगद बेदी और अपने बच्चों के साथ जियो वर्ल्ड में क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते नजर आ रही हैं. इसमें उन्होंने वीडियो भी शेयर की हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'यह मौसम है.'


नेहा धूपिया का वर्कफ्रंट


नेहा धूपिया के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार साल 2022 में रिलीज हुई यामी गौतम के साथ 'ए थर्सडे' में देखा गया था, जिसमें वह एसीपी की भूमिका में दिखाई दी थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस जल्द अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें उन्हें एक फाइल पकड़े हुए देख गया. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'नई शुरुआत के लिए… मैं एक एक्ट्रेस के रूप में अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं.'


ये भी पढ़ें- Fighter का दूसरा गाना Ishq Jaisa Kuch रिलीज, दीपिका-ऋतिक के मूव्स देख हो जाएंगे दीवाने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.