नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म को लेकर फैंस के बीच भी जबरदस्त बज बना हुआ है. इन दिनों स्टार कास्ट ने जोर-शोर के साथ फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. अयान मुखर्जी की यह फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होने वाली है. 


सामने आई 'ब्रह्मास्त्र' के दूसरे भाग की कहानी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब 'ब्रह्मास्त्र' के दूसरे भाग की कहानी सामने आ चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के दूसरे पार्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एंट्री होने वाली है. इस खबर के सामने आते है फैंस काफी खुश हो गए हैं. 


पार्वती का किरदार निभाएंगी दीपिका


बता दें कि जब 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर सामने आया था, तब भी दावा किया गया था कि फिल्म में दीपिका पादुकोण होंगी. खबरें हैं कि फिल्म के दूसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण का अहम किरदार होगा. इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण पार्वती के किरदार में नजर आएंगी.


9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 


गौरतलब है कि रणबीर कपूर इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. 'ब्रह्मास्त्र' में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.


ये भी पढ़ें- नहीं थम रही सारा अली खान की बोल्डनेस, अब बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन उड़ाए होश



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.