नई दिल्ली: एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) को कई टीवी शोज में देखा जा चुका है. उन्होंने हर तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है. हालांकि पिछले कुछ वक्त से चाहत कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. इसका एक खास कारण चाहत का बोल्ड लुक है. लगभग हर दिन वह अपने नए लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से चाहत की लेटेस्ट फोटो चर्चा में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Chahatt Khanna ने शेयर किया मोनोकिनी लुक


चाहत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब उनकी लेटेस्ट फोटो ने फिर से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. चाहत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें समुद्र के बीचों-बीच एक बोट पर बैठे देखा जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट और ब्लैक की मोनोकिनी पहनी हुई है.


काफी हॉट दिख रही हैं चाहत


चाहत यहां पोज देते हुए अपना साइड लुक दिखा रही हैं. उन्होंनें यहां अपने बालों को ओपन रखा है और सनग्लासेस पहने हुए हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस काफी हॉट और फिट दिख रही हैं.



फैंस उनकी इन अदाओं को देख मदहोश हो गए हैं. लोगों ने अब चाहत की तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. यूजर्स उनके हॉट अवतार को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं.


कई फिल्मों में भी दिख चुकी हैं चाहत


गौरतलब है कि चाहत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2005 में की थी. इस दौरान वह 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'कुबूल है' और 'डर सबको लगता है' जैसे शोज के अलावा कई फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं. चाहत को पिछली बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'प्रस्थानम' में देखा गया था. फिलहाल को उनके फैंस उनके किसी अगले प्रोजेक्ट् के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- हर दिन बढ़ती जा रही है भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बोल्डनेस, अब समुद्र किनारे दिखाई बोल्ड अदाएं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.