नई दिल्ली:Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं. आज के टाइम में एक्टर मेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं. वहीं कार्तिक और धर्मा प्रोडक्शन की अनबन किसी से छुपी नहीं है. एक्टर दोस्ताना 2 में नजर आने वाले थे. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी, लेकिन इसे फिर बीच में बंद कर दिया गया. जिसके बाद कार्तिक और करण की अनबन की खबरों से बाजार गरमा गया. अब एक्टर ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चंदू चैम्पियन से जीतने आ रहे हैं दिल


कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैंपियन का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने दोस्ताना 2 और करण के साथ अनबन पर खुलकर बात की है.


क्या बोले कार्तिक आर्यन...


लल्लनटॉप से बातचीत में जब कार्तिक आर्यन से करण जौहर से अनबन को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा- 'देखिए वो बहुत पुरानी बात है. कई बार बहुत गलतफहमी हो जाती हैं और कई बार बहुत चीजें आउट ऑफ प्रपोर्शन भी चली जाती है. वहीं इन सब के बारे में लिखा जाता है तो वो साउंड कुछ और करता है.' कार्तिक बोले- उन बातों पर मैं तब भी चुप था और अब भी चुप हूं. मैं बस पूरी लग्न से 100 प्रतिशत अपने काम को देता हूं लेकिन जब भी ऐसी कोई खबर आती है या कोई कंट्रोवर्सी आ जाती है तो मैं अपने शेल में रहता हूं. मैं शांत रहता हूं. मैं उन चीजों में ज्यादा घुसता नहीं हूं.


चंदू चैम्पियन कार्तिक के लिए है बेहद खास


कार्तिक आर्यन के लिए चंदू चैंपियन बहुत खास हैं. फिल्म में काम करने को लेकर कार्तिक ने कहा- इस फिल्म में काम करना बहुत ही खास है. मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाना बेहद मुश्किल था, लेकिन ये प्रोसेस मजेदार था. इस तरह की फिल्म में काम करने का मौका बहुत मुश्किल से मिलता है. मैं बहुत खुश हूं कि ये मेरे हिस्से में आई.


 
ये भी पढ़ें-  Kissa-E-Johnny Walker: दुनिया को हंसाने वाले जॉनी वॉकर को जब चेन्नई से हो गई थी नफरत, 33 साल तक इस वजह से शहर में नहीं रखा था कदम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप