नई दिल्ली:Chhavi Mittal hair caught fire: एक्ट्रेस छवि मित्तल यूट्यूब पर अपने ब्लॉग शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वह सेट पर एक हादसे का शिकार हो गईं. स्ट पर एक्ट्रेस के बालों में आग लग गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छवि मित्तल के बालों में लगी आग


छवि शूट के लिए सेट पर पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस अपने पति के साथ कुछ गपशप कर रही होती हैं और अचानक से उनके बालों में आग लग जाती है. इस हादसे के वक्त करण वीर ग्रोवर भी सेट पर मौजूद होते हैं. छवि करण से पूछती हैं- क्या मेरे बाल जल गए हैं? तो करण कहते हैं- जले हैं.


छवि को आई हंसी



करण की बात सुनकर छवि को हंसी आती है और वह कहती हैं- 'सेट पर एक्सीडेंट्स होते हैं. अभी एक एक्सीडेंट होते-होते बच गया. मेरे बाल जल गए थे. वह लोगों से पूछती हैं कि आप लोगों ने वीडियो देखा होगा. ये डरावना था. लेकिन करण थैंक्यू, मेरे बालों को बचाने के लिए. एक्ट्रेस ने बताया कि पहले हम सबको बदबू आई. फिर मुझे एहसास हुआ कि मेरे पीछे कैंडल है. जिसने मेरे बालों को जला दिया.'


बैक पेन से परेशान हैं एक्ट्रेस


इन दिनों छवि अपने बैक पेन से भी काफी परेशान हैं. उन्हें बैठने में दिक्कत हो रही है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके बैक में 15-18 सालों से दिक्कत है. सेट पर वो बैक में थेरेपी गन से थेरेपी लेती भी दिखीं. एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि उनका 8 किलो तक वजन भी बढ़ गया है.


ये भी पढ़ें- Tanishaa Mukherji: बीमार मां तनुजा अस्पताल में भर्ती, तनीषा मुखर्जी की हिम्मत की तारीफ करते दिखे फैंस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.