Tanishaa Mukherji: बीमार मां तनुजा अस्पताल में भर्ती, तनीषा मुखर्जी की हिम्मत की तारीफ करते दिखे फैंस

 Tanishaa Mukherjii: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुजा को बीते दिन मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मां के बीमार होने के बावजूद उनकी बेटी और एक्ट्रेस शूटिंग के लिए पहुंची.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2023, 08:53 PM IST
    • तनीषा मुखर्जी की लोगों ने की तारीफ
    • तनुजा की तबीयत में हुआ सुधार
Tanishaa Mukherji: बीमार मां तनुजा अस्पताल में भर्ती, तनीषा मुखर्जी की हिम्मत की तारीफ करते दिखे फैंस

नई दिल्ली: Tanishaa Mukherjii: फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री तनुजा को उम्र संबंधी समस्याओं के कारण रविवार बीती शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभिनेत्री तनुजा को तनुजा इस वक्त अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. तनुजा अभी डॉक्टर की निगरानी में हैं. वहीं अभिनेत्री तनुजा की छोटी बेटी तनीषा मुखर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

मां के बीमार होने पर भी दिखाई हिम्मत 

तनुजा की बेटी और एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी को डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखलाजा’ के सेट पर स्पॉट किया गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. तनीषा मुखर्जी ने इस बार ‘झलक दिखलाजा 11’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया है. इसी बीच एक्ट्रेस की मां की तबियत खराब होने की खबर सामने आई थी. मगर एक्ट्रेस ने हिम्मत ना हारते हुए अपनी परफॉरमेंस के लिए शो में पहुंची है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

तनीषा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस पिंक कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि उनकी आंखों में अपनी मां को लेकर चिंता और उदासी साफ नजर आ रही है. तनीषा की इस हिम्मत और काम के लिए डेडिकेशन को देख अब उनके फैंस काफी इंप्रेस हो गए हैं और एक्ट्रेस की तारीफ करते नजर आए हैं. तनीषा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म 'Sssshhh...' से की थी. बाद में उन्हें 'नील 'एन' निक्की' और 'टैंगो चार्ली' में भी देखा गया था.

ये भी पढ़ें- 'ये देश गांधी जी के साथ सुभाष चंद्र बोस का भी है!', 'Operation Valentine' का शानदार टीजर आया सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़