नई दिल्ली: कोल्डप्ले ने हाल ही में अपने ब्राजीलियाई शो को 2023 तक स्थगित करने का फैसला लिया. ये फैसला क्रिस मार्टिन के फेफड़ो के संक्रमण के बाद लिया गया. बैंड ने एक बयान जारी कर सबको सूचित किया है. ऐसे में उनके फैंस जो बेसब्री से उनके इवेंट का इंतजार कर रहे थे काफी हताश हुए.


बैंड ने बयान किया जारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोल्डप्ले ने बयान जारी कर अफसोस जाहिर किया लिखते हैं कि “गहरे अफसोस के साथ, हमें 2023 की शुरुआत तक रियो डी जनेरियो और साओ पाउलो में के अपने इवेंट्स को स्थगित करना पड़ रहा है. फेफड़ों के एक सीरियस इंफेक्शन की वजह से क्रिस मार्टिन को डॉक्टर्स ने तीन सप्ताह तक आराम करने के लिए कहा है.”


क्रिस मार्टिन की हालत


बैंड ने ये भी आश्वासन दिया है कि वो जल्द ही ब्राजील में अपने शो की नई तारीख अपडेट करेंगे. अपने बयान में लिखते हैं कि “हम नई तारीखों को लॉक करने के लिए जितनी जल्दी हो सके काम कर रहे हैं और अगले कुछ दिनों में और जानकारी के साथ आगे बढ़ेंगे.”


क्रिस की सेहत पर ध्यान


बयान में  क्रिस की हेल्थ अपडेट भी दी है कहते हैं कि “ब्राजील में हर कोई म्यूजिक कॉन्सर्ट्स का इंतजार कर रहा है. आपकी निराशा और असुविधा के लिए खेद है. हम इस चैलेंज के वक्त पर आपके सपोर्ट के लिए बहुत आभारी हैं. उम्मीद है कि क्रिस मेडिकल लीव के बाद अच्छे हेल्थ के साथ वापस लौट आएंगे.”


ये भी पढ़ें: Arun Govil Video: एयरपोर्ट पर प्रभू श्रीराम को देख इमोशनल हुई महिला, चरणों में गिरकर फूट-फूट कर रोई


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.