Arun Govil Video: एयरपोर्ट पर प्रभू श्रीराम को देख इमोशनल हुई महिला, चरणों में गिरकर फूट-फूट कर रोई

Ramayana: अरुण गोविल हाल ही में शांभाजी नगर की रामलीला में विशेष अतिथि के तौर पर गए थे. एयरपोर्ट से बाहर आते ही लोग उनकी श्रद्धा में डूब गए. लोग फूल-हार लेकर ढोल मंजीरा बजाकर उनका स्वागत करने लगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 06:00 PM IST
  • अरुण गोविल एयरपोर्ट के बाहर पहुंचे
  • लोग उनकी भक्ति में जमकर डूबे
Arun Govil Video: एयरपोर्ट पर प्रभू श्रीराम को देख इमोशनल हुई महिला, चरणों में गिरकर फूट-फूट कर रोई

नई दिल्ली: रामानंद सागर की रामायण की धूम अभी भी जारी है. शो के किरदारों को आज भी उतना ही प्यार किया जाता है जितना पहले. श्रीराम का कैरेक्टर प्ले करने वाले अरुण गोविल आज भी लोगों की नजरों में राम हैं. अरुण गोविल हाल ही में शांभाजी नगर की रामलीला में विशेष अतिथि के तौर पर गए थे. एयरपोर्ट से बाहर आते ही लोग उनकी श्रद्धा में डूब गए.

हार पहनाकर किया स्वागत

अरुण गोविल जैसे ही एयरपोर्ट के बाहर पहुंचे लोग उनकी भक्ति में डूब गए. एयरपोर्ट के बाहर खड़ों लोगों ने उनके पांव छूकर उनका स्वागत किया. अरुण गोविल के स्वागत के लिए एक महिला भगवा रंग की साड़ी पहन कर आई थी. वो साथ में भगवा रंग का गमछा भी लेकर आईं जिसे अरुण गोविल ने उन्हें ही पहना दिया.

फैंस हुए भावुक

IAS सुमिता मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से अरुण गोविल का ये शानदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सारे लोग बारी-बारी अपने श्रीराम के दर्शन कर रहे हैं. ये उस दौर की याद दिलाता है जब लोग अपने घरों में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया की राम सीता वाली जोड़ी के पोस्टर्स की पूजा किया करते थे.  सुमिता ट्वीट में लिखती हैं - 'आपकी छवि क्या है औरों के हृदय में उससे ही आपकी महानता है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

35 साल बाद

IAS सुमिता मिश्रा ने इस वीडियो के साथ लिखा 'रामायण टीवी धारावाहिक को 35 वर्ष हो गए पर राम का चरित्र निभाने वाले अरुण गोविल आज भी सबके लिए प्रभु श्रीराम ही हैं. भावुक कर देने वाला क्षण.' ऐसे ही वीडियो को अरुण गोविल ने अपने इंस्टा अकांट से भी शेयर किया है. सारे भक्तजन आकर उन्हें मालाएं पहना रहे हैं और मंजीरा ढोल के साथ स्वागत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Navratri 2022: अक्षरा सिंह ने धरा रौद्र रूप, मां की भक्ति में ऐसे हुईं लीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़