नई दिल्ली: Chup OTT Release: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) और साउथ एक्टर दुलकर सलमान की फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' सिनेमाघरों में रिलीज के लंबे समय के बाद अब ओटीटी पर भी रिलीज होने जा रही है. आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इस साइको थ्रिलर क्राइम फिल्म में साउथ एक्टर दुलकर सलमान और पूजा भट्ट भी लीड रोल में नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'चुप' ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है


आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई. डॉ. जयंतीलाल गड़ा के पेन स्टूडियो, गौरी शिंदे, राकेश झुनझुनवाला और अनिल नायडू के होम प्रोडक्शन द्वारा निर्मित व आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म 'चुप' में सनी देओल के अलावा दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.


जी5 पर स्ट्रीम होगी सनी देओल की 'चुप'


इसी बीच हाल ही में फिल्म के डिजिटल प्रीमियर की तारीख का ऐलान कर दिया गया है. 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' को दर्शकों के लिए ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज किया जाएगा. इसका वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर 25 नवंबर 2022 को किया जाएगा, यानी इस दिन से यह फिल्म आप जी5 पर देख सकेंगे.


फिल्म को पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा


इतना ही नहीं, फिल्म को 190 से ज्यादा देशों के दर्शकों के लिए पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा. बता दें कि फिल्म 10 करोड़ रुपये के बजट में तैयार की गई है. आर बाल्की द्वारा निर्देशित, चुप एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है.


ये भी पढे़ं- सनी लियोन ने बाथरूम में कराया फोटोशूट, बाथटब पर बैठ दिए सिजलिंग पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.