Citadel Honey Bunny Trailer OUT: सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन की 'सिटाडेल- हनी बनी' को लेकर लंबे वक्त से चर्चा बनी हुई है. अब आखिरकार मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इसी के साथ वेब सीरीज के लिए दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई है. वहीं, सीरीज में दोनों को जासूस की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है. इसमें वरुण और सामंथा की जबरदस्त एक्टिंग के साथ दमदार एक्शन सीक्वेंस भी देखने को मिल रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबरदस्त है Citadel Honey Bunny का ट्रेलर


राज एंड डीके की 'सिटाडेल: हनी बनी' के 2 मिनट 51 सेकंड के ट्रेलर में डायलॉग से ज्यादा गोलियों की आवाजें सुनने को मिल रही है. इसे देख 90 के दशक की यादें ताजा हो जाएंगी.



ट्रेलर में देखा जा सकता है कि वरुण (बनी) और सामंथा (हनी) किसी तरह धोखे में फंस जाते हैं. इस दौरान पता चलता है कि सामंथा एक बेटी की मां हैं. एक वक्त था जब वरुण और सामंथा रिश्ते में थे, लेकिन एक मिशन के लिए फिर से साथ आना पड़ता है.


ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री


ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होने लगा है. बता दें कि 'सिटाडेल- हनी बनी' ग्लोबल रिलीज 'सिटाडेल' का हिन्दी वर्जन है. ऑरिजिनल सीरीज में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन जैसे सितारों को लीड रोल में देखा गया था. अब इंग्लिश वर्जन के 'सिटाडेल 2' की शूटिंग चल रही हैं. वहीं, भारत में हिन्दी वर्जन को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है.


7 नवंबर को रिलीज होगी सीरीज


गौरतलब है कि 'सिटाडेल- हनी बनी' में सामंथा और वरुण के अलावा केके मेनन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर, सोहम मजूमदार और शिवांकीत परिहार जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. इसे 7 नवंबर, 2024 को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. सीरीज 240 से भी देशों में रिलीज होने वाली है.


ये भी पढ़ें- कॉमेडियन एक्टर अतुल परचुरे का निधन, कैंसर से थे पीड़ित 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.