Babar Azam: बाबर ने जख्म पर लगाया मरहम! जिसने लटकाई करियर पर 'तलवार', उसके लिए कही ये बात
Advertisement
trendingNow12474190

Babar Azam: बाबर ने जख्म पर लगाया मरहम! जिसने लटकाई करियर पर 'तलवार', उसके लिए कही ये बात

Pakistan vs England 2nd Test: पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम पिछले 3 दिनों से खूब चर्चा हैं. बाबर इन दिनों अपने बुरे दौर से गुजर रहे हैं. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बेंच पर बिठा दिया गया और रिप्लेसमेंट के तौर पर आए कामरान गुलाम. 29 साल के बल्लेबाज ने सेंचुरी ठोक गदर काट दिया, जिसपर अब बाबर ने भी चुप्पी तोड़ दी है. 

 

Babar Azam

PAK vs ENG 2nd Test: पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम पिछले 3 दिनों से खूब चर्चा हैं. बाबर इन दिनों अपने बुरे दौर से गुजर रहे हैं. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बेंच पर बिठा दिया गया और रिप्लेसमेंट के तौर पर आए कामरान गुलाम. 29 साल के बल्लेबाज ने सेंचुरी ठोक गदर काट दिया और बाबर की वापसी में दीवार बन गए. पूर्व कप्तान बाबर आजम ने भी उनके शतक पर चुप्पी तोड़ दी है. पाकिस्तान क्रिकेट में चारो तरफ डेब्यूटेंट कामरान की तारीफ जोरों पर है. लेकिन बाबर ने क्या किया आईए जानते हैं. 

बाबर के बीच कैसे दीवार बने कामरान

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. टीम की शुरुआत बेहद खराब रही, लेकिन चौथे नंबर पर बैटिंग करने उतरे कामरान गुलाम ने अपनी टीम को वापस पटरी पर लाकर खड़ा कर दिया. डेब्यू कर रहे कामरान ने बेहतरीन अंदाज में शतकीय पारी खेली. उन्होंने 118 रन की पारी में 11 चौके और 1 छक्का लगाया. इस शतक के बाद बाबर के टेस्ट करियर पर बड़ा सवाल उठ गया. चर्चे तेज हो गए कि अब उनकी वापसी काफी मुश्किल है. 

ये भी पढ़ें.. IND vs NZ: रोहित-गंभीर के बीच खटास? प्रेस कॉन्फ्रेंस की बयानबाजी से कन्फ्यूजन, जानें क्या है मामला

क्या बोले बाबर आजम? 

बाबर आजम ने कामरान की पारी देख उनकी तारीफ की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए लिखा, 'अच्छा खेले कामरान'. हालांकि, देखते-ही-देखते सोशल मीडिया पर बाबर आजम की स्टोरी वायरल हो गई. कामरान के शतक के बाद उनकी फैमिली मेंमर्स भावुक नजर आए. 

टक्कर दे रहा पाकिस्तान

पहले दिन पाकिस्तान की तरफ से सैम अयूब ने 77 रन और कामरान ने 118 रन की पारी खेली. इन पारियों की बदौलत टीम ने स्कोरबोर्ड पर 250 से ज्यादा रन लगा दिए हैं. अभी तक पाकिस्तान टीम 5 विकेट गंवा चुकी है. अब देखना दिलचस्प होगा कि पहली पारी में टीम कितना स्कोर करने में कामयाब होती है. 

Trending news