नई दिल्ली: Tu Jhoothi Main Makkaar: काफी दिनों से चर्चा थी की स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं बीते दिन बस्सी ने भी इस बात को कंफर्म किया था. अब फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में बस्सी को देख फैंस बेहद उत्सुक नजर आ रहे हैं. फिल्म में बस्सी का किरदार काफी अहम है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बस्सी की बॉलीवुड एंट्री


सोल मीडिया पर अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने वाले बस्सी भईया अब बॉलीवुड के गलियारे में धूम मचाते नजर आएंगे. भुवन के बाद बस्सी भी मनोरंजन जगत में अपने नाम का झंड़ा गाडने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अनुभव फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के साथ मस्ती करते नजर आने वाले हैं.


कैसा है किरदार


बस्सी फिल्म में रणबीर कपूर के जिगरी यार का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनका किरदार काफी अहम और कॉमेडी से भरपूर है. बस्सी फिल्म में अपनी कॉमेडी का स्पाइसी तड़का लगाते दिखाई देने वाले हैं.



वहीं ट्रेलर देखने के बाद फैंस की फिल्म के लिए एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है.


कैसा है ट्रेलर


फिल्म को 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के मेकर लव रंजन ने बनाया है. ऐसे में रिलेशनशिप के साथ-साथ कॉमेडी का डोज तो लगना ही था. रिलेशनशिप की कॉम्प्लिकेशंस दिखाने के लिए एक मक्कार और दूसरी झूठी मिलाएंगे हाथ. श्रद्धा कपूर जहां मॉडर्न लड़की हैं, तो वहीं रिलेशनशिप में धंसता एक लड़का दिखाई दे रहा है. रणबीर कपूर एक्ट्रेस से करते हैं कि ब्रेकअप तुम ही करोगी. दोनों एक दूसरे के साथ टाइम पास करना चाहते थे, लेकिन प्यार में पड़ जाते हैं. 


ये भी पढ़ें- Pathaaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.