हॉलीवुड एक्ट्रेस कॉन्स्टेंस वू हुईं यौन उत्पीड़न का शिकार, किया चौंकाने वाला खुलासा

Constance Wu On Harassment: 'क्रेजी रिच एशियन्स' फेम एक्ट्रेस कॉन्टेंस वू निर्माता पर गंभीर आरोप लगाएं. एक्ट्रेस का कहना है कि  फ्रेश ऑफ द बोट के निर्माता ने दो सीजन तक उनका यौन उत्पीड़न किया था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 03:03 PM IST
  • कॉन्स्टेंस वू का सनसनिखेज खुलासा
  • यौन उत्पीड़न का लगाया आरोप
हॉलीवुड एक्ट्रेस कॉन्स्टेंस वू हुईं यौन उत्पीड़न का शिकार, किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली:Constance Wu On Harassment: 'क्रेजी रिच एशियन्स' फेम एक्ट्रेस कॉन्टेंस वू ने हाल ही में एक खुलासा कर सबको चौंका दिया है. एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए बताया है कि जब उन्होंने कॉमेडी शो 'फ्रेश ऑफ द बोट' में काम किया था उस दौरान निर्माता ने उनका यौन उत्पीड़न किया था. साथ उन्हें धमकी भी दी गई थी. 

कॉन्टेंस वू ने किया भयानक खुलासा 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने वाशिंगटन डीसी में अटलांटिक फेस्टिवल के मंच पर हैरान करने वाली घटना के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि फ्रेश ऑफ द बोट के दो सीजन के समय उन्हें यौन उत्पीड़न का सामना किया है और उन्हें अपना मुंह बंद रखने के लिए धमकी भी दी गई थी. दोनों सीजन के हिट होने के बाद उन्हें डर नहीं है कि वह काम न खो दें या फिर शो से बाहर निकाला जाए. 

यौन उत्पीड़न का किया खुलासा 
हॉलीवुड एक्ट्रेस कॉन्सटेंस वू  इन दिनों अपनी किताब 'मेकिंग ए सीन' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, एक्ट्रेस ने बुक लॉन्च के दौरान यौन उत्पीड़न के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने कॉमेडी शो के दौरान बात करते हुए कहा- आखिरकार मुझे महसूस हुआ कि मुझे इस बारे में बात करना चाहिए. मैं काफी समय तक चुप थी मैंने किसी को भी पता नहीं चलने दिया क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि शो की प्रतिष्ठा पर कोई आंच आए. मैं एशियाई अमेरिकी की इमेज खराब नहीं करना चाहती थी. 

चाहती हैं नई शुरुआत 
एक्ट्रेस ने कहा कि वह नई शुरुआत चाहती है. मुझे कड़वी यादों के साथ शो को शुरू करने की जरूरत नहीं है. मैं शो में क्रू के हर सदस्य से प्यार करती हूं मुझे उनके साथ करना पसंद था. उन सब चीजों के बाद मै नई शुरुआत की उम्मीद करती  हूं. बता दें कि एक्ट्रेस ने निर्माता के नाम का खुलासा नहीं किया है. 

इसे भी पढ़ेंः नवरात्रि पर दिखना है खूबसूरत, अनुपमा के इन एथिनिक लुक्स से लें आइडिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़