Salman Khan: सुरक्षा खतरों के बीच बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान गुरुवार देर रात टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 18 के सेट पर पहुंचे. 58 वर्षीय अभिनेता के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया गया है. बताया गया कि वह आज यानी शुक्रवार को निर्धारित शूटिंग से पहले अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए परिसर के भीतर ही सेफ जोन में रुके थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो की शूटिंग योजना के अनुसार ही आगे बढ़ेगी. सलमान खान की टीम कड़ी सुरक्षा के बीच उनकी आवाजाही को सुविधाजनक बनाने के लिए प्रोडक्शन और चैनल के साथ मिलकर काम कर रही है. बताया गया कि अभिनेता जब सेट पर होंगे तो वहां 60 से अधिक सुरक्षा कर्मी उनकी रक्षा के लिए रहेंगे. शूटिंग के दौरान स्थान की सुरक्षा के लिए कड़े उपाय किए गए हैं. किसी भी बाहरी व्यक्ति को उचित आधार कार्ड वेरिफिकेशन के बिना परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है.


इसके अतिरिक्त, बिग बॉस 18 के क्रू को शूटिंग समाप्त होने तक साइट पर रहने का निर्देश दिया गया है, जिसमें इस वीकेंड प्रसारित होने वाले दो वीकेंड का वार एपिसोड शामिल हैं.


फिर एक बार सलमान को धमकी
इस बीच, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा संदेश भेजा है, जिसमें गैंगस्टर के साथ लंबे समय से चल रहे झगड़े को निपटाने के लिए सलमान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. संदेश में चेतावनी दी गई है कि अगर सलमान पैसे नहीं देते हैं, तो उनका हश्र महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा, जिनकी हाल ही में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.


बाबा सिद्दीकी की हत्या सलमान खान द्वारा शुक्रवार, 11 अक्टूबर को बिग बॉस के आखिरी वीकेंड एपिसोड की शूटिंग के एक दिन बाद की गई थी. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद, सलमान खान को वाई-प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है.


ये भी पढ़ें- Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से सलमान खान को मिली धमकी, कहा- मामले को रफा-दफा...!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.