Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से सलमान खान को मिली धमकी, कहा- मामले को रफा-दफा...!

Salman Khan Threat Message From Lawrence Gang: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर धमकी दी गई है. सलमान से 5 करोड़ रुपये भी मांगे गए गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2024, 09:19 AM IST
  • सलमान से मांगे 5 करोड़ रुपये
  • धमकी में बाबा सिद्दीकी का भी जिक्र
Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से सलमान खान को मिली धमकी, कहा- मामले को रफा-दफा...!

नई दिल्ली: Salman Khan Threat Message From Lawrence Gang: लॉरेंस गैंग ने मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या की थी. इसके बाद एक्टर सलमान खान की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई थी. लेकिन अब खबर ये मिली है कि लॉरेंस गैंग ने सलमान खान को धमकी दी है. व्हाट्सएप पर सलमान को लॉरेंस गैंग का नाम लेकर किसी ने धमकी भेजी है. मामले को रफा-दफा करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की है.

लिखा- बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा
सलमान खान को दी गई धमकी में कहा गया है कि अगर वे इसको सीरियसली नहीं लेते हैं तो उनका हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा. ये धमकी मुंबई पुलिस के ट्रैफिक डिवीजन को व्हाट्सएप पर भेजी गई है. ये पता लगाया जा रहा है कि धमकी देने वाला शख्स कौन है.

पुलिस कर रही मामले की जांच
मुंबई पुलिस ने इस मामले की सूचना क्राइम ब्रांच की टीम को दी है. मुंबई पुलिस ने कहा है कि कि धमकी देने वाले की पहचान जल्द ही कर ली जाएगी. आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

असली लॉरेंस गैंग है नहीं?
बता दें कि फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि धमकी असल असल में लॉरेंस गैंग ने दी है या किसी अन्य व्यक्ति की ओर से दी गई है.

हाल ही में हुई थी बाबा सिद्दीकी की हत्या
गौरतलब है कि हाल ही महाराष्ट्र में NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या हो गई थी. इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली थी. लॉरेंस गैंग ने ये भी कहा कि जो भी सलमान खान की मदद करेगा, उसको टारगेट किया जाएगा. इसके बाद से ही अभिनेता सलमान की सिक्योरिटी पहले से काफी बढ़ा दी गई है. लॉरेंस गैंग कह चुकी है कि सलमान माफी मांग लेंगे तो गैंग उनको टारगेट करना बंद कर देगी. 

ये भी पढ़ें- कभी सलमान खान के सबसे करीब थी ये एक्ट्रेस, अब उनके सबसे बड़े दुश्मन को बताने जा रही हैं कौन सा 'राज'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़