नई दिल्ली: Dalljiet-Nikhil: एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पिछले महीने की 18 मार्च को एनआरआई बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ शादी की. शादी के बाद दलजीत और निखिल बेटे जेडन के साथ केन्या शिफ्ट हो चुके हैं. जब से दलजीत केन्या पहुंची हैं, हर दिन एक से बढ़कर फोटोज शेयर करती रहती हैं. वहीं उनके वीडियोज भी खूब वायरल होते हैं. हाल में ही एक फिर उन्होंने कपल गोल्स देते हुअ एक फोटो शेयर की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फोटोज की शेयर


दलजीत कौर आए दिन सोशल मीडिया पर केन्या से अपनी अपडेट देती रहती हैं. फैंस भी उनकी की झलकियां देख काफी खुश होते हैं. वह केन्या के नैरोबी में अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं, और वहां से सुंदर व्यूज भी फैंस के साथ शेयर करती हैं. हाल में दलजीत ने पति निखिल के साथ एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है. इसमें दोनों ही स्मिविंग ड्रैस में कपल गोल देते दिखाई दे रहे हैं.


अभी भी चल रहा हनीमून फेज


फोटो में दलजीत पति निखल के साथ पोज देती हुई मुस्कुरा रही हैं. दलजीत ऑरेंज ब्रालेट और सफेद शॉट्स पहने नजर आ रही हैं, जबकि निखिल ब्लू प्रिंटेड शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं.



वहीं निखिल की बॉडी पर टैटू भी देखे जा सकते हैं. बीच के लिए बाहर निकलते हुए दोनों यहां काफी खूबसूरत लग रहे हैं. कैप्शन में दलजीत ने कई इमोजी शेयर किए हैं.  फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है.


इन शोज में काम कर चुकी हैं एक्ट्रेस


जहां निखिल पटेल एक फाइनेंस कंपनी में ब्रांड बनाने का काम करते हैं. वहीं दलजीत कौर शोबिज की दुनिया में एक फेमस नाम हैं. दलजीत 'बिग बॉस 13', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'काला टीका' गुड्डन तुमसे न हो पाएगा जैसे कई शोज में आ चुकी हैं. दलजीत आखिरी बार दंगल के शो में कैमियो में नजर आईं थी.


ये भी पढ़ें- Salman khan के सेट पर लड़कियों के लिए हैं खास रूल्स, पलक तिवारी ने किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.