Salman khan के सेट पर लड़कियों के लिए हैं खास रूल्स, पलक तिवारी ने किया खुलासा

Palak Tiwari: पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने को पूरी तरह से तैयार हैं. हाल में पलक ने फिल्म को लेकर मीडिया से बात की और बताया कि सलमान खान की फिल्म के सेट पर हर लड़की के लिए कड़े नियम कानून बनाए गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2023, 12:14 PM IST
  • पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू के लिए हैं तैयार
  • सलमान खान के साथ फिल्म में आएंगी नजर
Salman khan के सेट पर लड़कियों के लिए हैं खास रूल्स, पलक तिवारी ने किया खुलासा

नई दिल्ली:Palak Tiwari: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद पर दस्तक देने को पूरी तरह से तैयार है. फिल्म की स्टारकास्ट चर्चा में बनी हुई है. इस मूवी से टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. हाल में एक इंटरव्यू में पलक ने सलमान संग काम करने का अनुभव साझा किया है, साथ ही बताया कि सलमान की फिल्म की सेट पर लड़कियों के लिए कितने नियम कनून होते हैं.

पलक तिवारी ने खोले राज

पलक तिवारी का कहना है कि 'मैं सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' में असिस्टेंट डायरेक्टर थी. कई लोगों को ये बात मालूम है सलमान सर का एक रूल है कि लड़कियों की मेरे सेट पर नेकलाइन ज्यादा नीचे नहीं होनी चाहिए. सभी लड़कियां पूरी तरह से कवर्ड होनी चाहिए. इसलिए जब मेरी मां ने मुझे शर्ट-जॉगर पहनकर जाते देखा तो पूछा कहां जा रही हो तुम अच्छे से ड्रेसअप होकर? तब मैंने उन्हें बताया कि सलमान सर के सेट पर.

'सलमान चाहते हैं सेट पर लड़कियां सेफ फील करें और रहें'

पलक ने कहा कि जब मैंने मां को बताया कि मैं सलमान सर के सेट पर जा रही हूं. मेरी मां ने कहा- वाह. उन्होंने मुझसे पूछा क्यों लड़कियों के लिए ऐसे रूल्स बने हैं? तब पलक ने मां को बताते हुए कहा- 'सलमान खान ट्रेडिशनिलिस्ट हैं,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

यकीनन वो कहते हैं जो पहनना है पहनो लेकिन उन्हें हमेशा ये लगता है कि उनके साथ काम करने वाली लड़कियां प्रोटेक्टेड रहे. अगर आसपास मेल होते हैं जिन्हें वे नहीं जानते, या उनका पर्सनल स्पेस नहीं है ऐसे में उनकी कोशिश रहती है कि महिलाएं हमेशा सेफ रहें.'

पलक करने जा रही डेब्यू

इस बात को सुनने के बाद से कई लोग हैरान हैं, तो कई सलमान की जमकर तारीफ कर रहे हैं.  पलक को इस फिल्म से बड़ा ब्रेक मिला है. बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही पलक सोशल मीडिया छाई रहती हैं. इंस्टा पर उनकी ग्लैमरस अदाएं फैंस के दीवाना बना देता हैं. पलक पहले भी कई वीडियो सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- काली-मोटी जैसे तानों पर छलका काजोल का दर्द, गोरी त्वचा का खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़