नई दिल्ली:Dance Plus 7: डांस प्लस टीवी की दुनिया के बेहद पॉपुलर शोज में से एक है. आठ साल पहले इस शो की शुरुआत हुई थी और इसे भारत के पसंदीदा और चहीते रियलिटी शो का दर्जा अब तक हासिल है. रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री के साथ, डांस प्लस अब दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखने की अपनी विरासत को जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में अब जब ये शो अपने नए सीज़न के साथ वापस आ गया है, तो डांस प्लस प्रो के दर्शक एक बार फिर इस शो से काफी उम्मीदें रख सकते है. इसी के साथ शो का इरादा इंडियन डांस फॉर्म्स की असली वेरिएशन्स को सम्मानित करता है.


डांस प्लस के इस सीज़न की थीम भारतीय संस्कृति का जश्न मनाना और मॉडर्न ट्विस्ट के साथ "देसी कूल" बनाना है, और इस तरह देश की असली प्रतिभा का प्रदर्शन करना है - जो शुरुआत से ही शो की यूएसपी रही है. इसे डांस प्लस के नए प्रोमो के साथ देखा जा सकता है, जिसका मकसद महान माइकल जैक्सन को एक अनूठी श्रद्धांजलि देकर देसी और भारतीय संस्कृति की प्रासंगिकता को बढ़ावा देना है.


स्टार प्लस पर इस प्रतिष्ठित शो की विरासत को जारी रखते हुए पहले कभी नहीं देखी गई रोमांचक परफॉर्मेंसेज को देखने के लिए तैयार हो जाइए. फैंस डांस प्लस प्रो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. डांस का ये पॉपुलर रियलटी शो 16 दिसंबर से शनिवार और रविवार शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा.


ये भी पढ़ें- Video: 'एनिमल' की सफलता से भावुक हुए बॉबी देओल, पैपराजी के सामने छलके एक्टर के आंसू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.