नई दिल्ली: मिर्जापुर से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) इन दिनों लाइम लाइट में छाए हुए है है. हाल में उनकी फिल्म Darlings रिलीज हुई है. वहीं वह कई और सीरीज और फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इस बीच एक्टर ने कई बॉलीवुड स्टार की तरह बायकॉट कल्चर को लेकर अपनी राय साझा की है, जिसके बाद से वह खबरों में बने हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बायकॉट पर बोले विजय


हाल ही में मीडिया से बात करते हुए विजय ने कहा कि फिल्म 'डार्लिंग्स' को भी रिलीज से पहले बायकॉट कल्चर (Boycott Bollywood Culture) का सामना करना पड़ा था. उन्होंने आगे कहा कि- 'यह बेहद परेशान करने वाली चीज और सोच है.



मैंने इसे समझने की कोशिश की, कि ऐसा क्यों हो रहा है मगर मुझे कुछ ज्यादा समझ नहीं आया.'


'अब चीजें हद से आगे बढ़ रही हैं'


एक्टर विजय वर्मा अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि 'अब चीजें हद से ज्यादा आगे बढ़े रही हैं. पानी सिर से ऊपर जा रहा है. आप 10 साल पहले किसी के द्वारा कही गई चीज का 10 साल बाद विरोध नहीं कर सकते हैं. यह बेतुका है.



उन्होंने कहा कि शिक्षा और समय के साथ चलना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन समय और रुझान बहुत तेज़ी से बदल रहे हैं.'


इन प्रोजेक्ट में बिजी विजय


विजय ने फिल्म 'डार्लिंग्स' में विजय ने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही करीना कपूर खान के साथ 'डेवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में नजर आएंगे. वहीं सोनाक्षी सिन्हा की 'दहाड़' और 'मिजार्पुर 3' में भी वह धमाल माचाएंगे. 


ये भी पढ़ें- Raju Srivastav Family: साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं 'गजोधर भईया', 12 साल बाद मुकम्मल हो पाया था इश्क


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.