नई दिल्ली:TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पॉपुलर शोज में से एक है. इस शो ने हाल में ही 15 साल पूरे किए हैं. वहीं इस सीरियल का हर किरदार दर्शकों के दिलों पर राज करता है. खासतौर पर 'दयाबेन'का किरदार सबसे पॉपुलर कैरेक्टर रहा है. जब कि ये किरदार शो से कई सालों से गायब है. इस बीच फैंस के लिए मेकर्स एक गुड न्यूज लेकर आए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दयाबेन की होने जा रही है वापसी


तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऐसा शो है जिसे फैमिली  के सभी लोग खुशी-खुशी एक साथ देखते है. हर साल शो स्टारडम की नई ऊंचाइयों पर पहुंचता है. हाल में ही शो ने पंद्रह साल पूरे किए हैं. इस खास मौके पर शो के मेकर असित मोदी ने फैंस को गिफ्ट भी दे दिया है. असित मोदी ने दिशा वकानी की शो में वापसी कंफर्म कर दी है. एक खास इवेंट में शो की खूबसूरत जर्नी दिखाई गई, उसी दौरान  मेकर्स ने दिशा वकानी के कमबैक की घोषणा की.


दिशा वकानी का वादा


इस दौरान डायरेक्टर ने कहा कि एक कलाकार जिसे कोई नहीं भूल सकता 'दयाबेन', जिसका किरदार दिशा वकानी ने निभाया है.असित ने खुलासा किया कि फैंस दिशा के शो में लौटने का लंबे अरसे से इंतजार कर रहे थे.



इसके बाद उन्होंने वादा किया कि वह जल्द ही शो में वापसी करेंगी. हालांकि दिशा वकानी के टेलीविजन पर वापसी की खबरें छह साल से चल रही हैं. लेकिन इस बार असित मोदी ने खुद इस बात को कंफर्म किया है.


बच्चों की वजह से छोड़ा था शो


जानकारी के लिए बता दें कि दिशा वकानी ने 24 नवंबर 2015 को बिजनेसमैन मयूर पाडिया से शादी की. साल 2017 में दोनों ने एक बेटी का वेलकम किया था. इसके बाद से ही एक्ट्रेस ने मैटरनिटी लीव ले ली थी. बाद में  2022 में दिशा ने अपने दूसरे बच्चे बेबी बॉय का वेलकम किया.  


इसे भी पढ़ें: Taali Teaser: ट्रांसजेंडर के रूप में सुष्मिता सेन ने उड़ाए होश, गौरी सावंत बन दिखाया दम 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.