नई दिल्ली: Debina Bonnerjee Baby Photo: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी के लिए साल 2022 काफी अच्छा रहा है. एक्ट्रेस ने इस साल दो बेटियों को जन्म दिया है. पहली बेटी का जन्म अप्रैल में तो वहीं दूसरी बेटी का जन्म नवंबर में हुआ है. पहली बेटी का जन्म IVF के द्वारा हुआ था. वहीं दूसरी बेटी का जन्म नेचुरल तरीके हुआ है. एक्ट्रेस ने पहली बेटी का नाम लियाना रखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर अपनी पहली बेटी की क्यूट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी दूसरी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. लेकिन एक्ट्रेस ने दूसरी बेटी को लेकर क्यूट सा पोस्ट शेयर किया है 


दोनों बेटी की शेयर की फोटो 



देबिना बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की है. एक फोटो में वह बेटी लियाना के साथ नजर आ रही हैं. वह अपनी बेटी पर प्यार लुटा रही हैं. दूसरी फोटो में लियाना और छोटी बहन का हाथ दिखाई दे रहा है. फोटो में दोनों बेहद क्यूट लग रही हैं. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- तुम दोनों ने हमेशा के लिए मेरा दिल बदल दिया है और उसे अच्छा बना दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं. 


देबिना ने खरीदा घर 



देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी साल 2022 में दो बेटियों के पेरेंट्स बने है. अप्रैल में देबिना ने पहली बेटी को जन्म दिया था वहीं कुछ महीने बाद दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था, जिसे सुन हरकोई हैरान हो गया है. बेटी की जन्म के बाद दोनों स्टार्स नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. वह काफी समय से बड़े घर की तलाश कर रहे थे. अब उनको बड़ा घर मिल चुका है. 


इसे भी पढ़ें: 40 की उम्र में नेहा भसीन ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, रिवीलिंग ड्रेस पहन ढाया कहर 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.