नई दिल्ली: Shaleena Nathani Bold Photos: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का गाना रिलीज होने के बाद से ही विवादों में घिर गया है. फिल्म गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण ने जो बिकिनी पहनी है उसकी वजह से देशभर में बवाल मच गया. गाने की ड्रेस को लेकर शालीना नथानी ने भी इसका बचाव किया. बता दें कि नथानी खुद भी बेहद स्टाइलिश हैं. आइए देखते हैं शालीना नथानी की स्टाइलिश और बोल्ड फोटो-वीडियो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिका की डिजाइनर हैं शालीना नथानी 



सोशल मीडिया पर दीपिका के जिस भगवा रंग के बिकिनी को लेकर बवाल मच रहा है. उस आउटफिट को शालीना नथानी ने डिजाइन किया है. शालीना नथानी पेशे से एक सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट हैं. शालीना ने लंबे समय तक दीपिका पादुकोण के साथ काम किया है. फिल्म गहराइयां से लेकर बेशर्म रंग के आउटफिट के पीछे इन्ही डिजाइनर का हाथ है. शालीना नथानी रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत हैं. 


बेशर्म रंग के आउटफिट पर डिजाइनर ने कही ये बात 



भगवा रंग की बिकिनी की वजह से सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. वहीं शालीना नथानी ने इस गाने में एक्ट्रेस के लुक्स के बारे में बात करते हुए कहा था इस गाने की फिल्म में काफी अहमियत है. कहानी के अनुसार गाने में दीपिका को बेफिक्र दिखाना चाहा था. इसलिए ऐसा लुक देना था जिसे अभी तक नहीं देखा गया हो. 


दीपिका के लुक को बनाना था खास 



नथानी ने आगे कहा कि गाने में दिपिका के स्टाइल को पेश करना बहुत बड़ा टास्क था. जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है. डायरेक्टर से मिलने के बाद हमने कुछ ऐसा लुक तैयार किया जिसे पहले कभी नहीं देखा गया था. हम दीपिका के लिए ऐसा लुक रेडी करना चाहते थे जिसे लंबे समय तक याद रखा जाए. इस सॉन्ग को मूड सॉन्ग की तरह फिल्माया गया था. अब पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर विवाद थमने का  नाम नहीं लें रहा है. 


इसे भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler Alert: फुटपाथ पर सोने के लिए मजबूर हुई पाखी, अनुपमा की अच्छाई से परेशान हुआ अनुज 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.