Anupamaa Spoiler Alert: फुटपाथ पर सोने के लिए मजबूर हुई पाखी, अनुपमा की अच्छाई से परेशान हुआ अनुज

Anupamaa Spoiler Alert 21 dec 2022: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा इन दिनों शानदार ट्रैक पर चल रहा है. आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनपुमा अपनी बेटी पाखी को समझाती है जिसके बाद पाखी माफी मांगती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 07:57 PM IST
  • अनुपमा की महानता से परेशान होगा अनुज
  • फुटपाथ पर सोने के लिए मजबूर हुई पाखी
Anupamaa Spoiler Alert: फुटपाथ पर सोने के लिए मजबूर हुई पाखी, अनुपमा की अच्छाई से परेशान हुआ अनुज

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler Alert 21 dec 2022: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों शानदार ट्रैक देखने को मिल रहा है. इन दिनों सीरियल में पाखी का ड्रामा दिखाया जा रहा है. अनुपमा की बिगड़ैल बेटी पाखी एक रात फुटपाथ पर बिताती हैं. अनुपमान बेटी पाखी को समझाती है कि उसकी जिद और बदतमीजी की वजह से उसने सब कुछ खो दिया है. 

टूटा पाखी का गुरूर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@anupama.rupali)

आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा बेटी को ढूंढने निकलती है. अनुपमा को पाखी फुटपाथ पर पड़ी मिलेगी. अनु जाकर अपनी बेटी की साइड में लेट जाती है फिर कुछ देर बाद उसे हौसला देते हुए सड़क से उठाएगी. अनुपमा पाखी को समझाती है कि उसके पास तीन-तीन घर थे. मायका, ससुराल और पति का घर, लेकिन तुम्हारे गुरूर ने सब कुछ छीन लिया. अनुपमा को जब पाखी घर लेकर आएगी तो वह शाह और कपाड़िया परिवार के सामने माफी मांगेगी. उसे अपनी गलती का एहसास होगा. 

क्या पति अधिक देगा पाखी को मौका 
पाखी अपने पति अधिक से भी माफी मांगते हुए कहती है कि प्लीज उसे एक मौका दे ताकि वह खुद को साबित कर सके. वहीं दूसरी तरफ अनुज अनुपमा को बताता है कि कैसे उसके पास समय नहीं है जिसकी वजह छोटी अनु पर फर्क पड़ रहा है. 

शाह परिवार या अनुज किसे चुनेगी अनु 
अनुज कपाड़िया अपनी पत्नी से कहेगा कि वह नहीं चाहता है कि बच्चों को समय न देने की वजह से कल को छोटी अनु पाखी या फिर अनुपमा जैसी बन जाए. ऐसे में अनुपमा के पास अपनी नौकरी या फिर शाह परिवार के संग अपने रिश्तों को छोड़ने के अलावा कोई च्वॉइज नहीं रहेगी. क्या अनुपमा इस सिचुएशन से निकल पाएंगी. एक बार फिर अनुपमा को शाह परिवार और कपाड़िया परिवार में से किसी एक को चुनना होगा. 

इसे भी पढ़ें: अनुष्का शेट्टी को मिला अपना हमसफर, इनसे रचाने जा रही हैं शादी! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़