नई दिल्ली: अमेरिकन अभिनेत्री डेमी मूरे (Demi Moore) को सब 'चार्लीज एंजेल' के रूप में भी जानते हैं. डेमी को हाल ही में एक हॉलिडे के दौरान समंदर किनारे आराम फरमाते स्पॉट किया गया. इस दौरान वो एक हॉट पिंक कलर की बिकनी में नजर आईं. इस बार उन्होंने अपनी बोल्डनेस से ज्यादा ध्यान अपनी लूज स्किन की वजह से खींचा. 59 की उम्र में भले ही चेहरे पर आज भी वैसा ही ग्लो है लेकिन शरीर अब जर्जर हो चुका है. कुल मिला के इमारत पुरानी हो चुकी है.


डेमी मूरे की बिकनी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेमी मूरे ने रिलैक्स करने के लिए हॉट पिंक कलर की बिकनी चुनी, इस बिकनी में उनकी बॉडी का फ्रंट, सेंटर का हिस्सा ज्यादा हाइलाइट हो रहा था. साथ ही उनकी बॉडी की लूज स्किन ने इस बात का एहसास दिलाया कि वो 59 साल की हो चुकी हैं. फ्रंट सेंटर लॉ कट टॉप के साथ उनके शरीर का ऊपर वाला हिस्सा बेहद ग्लैमरस लग रहा था. नीचे के हिस्स में हिप्स की लूज स्किन और पेट के पास बने टायर्स काफी बेतरतीब लग रहे थे.


तीन बच्चों की मां हैं मूरे


डेमी मूरे तीन बच्चों की मां हैं ऐसे में उनके शरीर पर प्रेग्नेंसी की वजह से स्किन लूज और थाइ के पास फैट का डिस्टर्ब करने वाला कॉम्बिनेशन बना हुआ है. आंखों पर सनग्लैसेज पहनें डेमी कॉन्फिडेंस में नजर आईं. अपने प्यारे डॉगी को भी उन्होंने साथ में कैरी किया हुआ था.


ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' पर घटिया इल्जाम लगाएगी बरखा, अब क्या होगा आगे?


भारत में भी इतनी बोल्डनेस


सिर्फ ऐसा नहीं है कि इतनी बढ़ी उम्र में ऐसे कपड़े पहन सिर्फ विदेशी अभिनेत्रियां ही आ सकती हैं. हमेशा से ये धारणा है कि हॉलीवुड अभिनेत्रियां बिना दुनिया की परवाह किए अपने नियमों से चलती हैं.


ये भी पढ़ें- बेटी के जन्म के 4 महीने बाद ही फिर प्रेग्नेंट हुईं देबीना बनर्जी, पति गुरमीत चौधरी ने किया ऐलान



वैसे इंडियन एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी कम नहीं है. 63 साल की नीना गुप्ता आज भी बेहद ग्लैमरस अंदाज में रिवीलिंग कपड़े पहनती हैं. वैसे बुढ़ापा एक नैचुरल प्रोसेस है और डेमी मूरे ने इसे जितनी जिंदादिली से एकसेप्ट किया है वो काबिल ए तारीफ है.


ये भी पढ़ें: फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम का कार्डिएक अरेस्ट से हुआ निधन, एक्टर्स ने ऐसे दी श्रद्धांजलि


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.