Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' पर घटिया इल्जाम लगाएगी बरखा, अब क्या होगा आगे?

'अनुपमा' (Anupama) इन दिनों काफी दिलचस्प हो गया है. अनुज और वनराज दोनों हॉस्पिटल में है और माहोल काफी गंभीर है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2022, 03:19 PM IST
  • अनुज को वनराज ने दिया खाई में धक्का!
  • अनुपमा के सामने आ ही गया पूरा सच
Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' पर घटिया इल्जाम लगाएगी बरखा, अब क्या होगा आगे?

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. मेकर्स शो को सुपरहिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. ये शो अपने ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. अनुज और वनराज दोनों हॉस्पिटल में है और माहोल काफी गंभीर है. हालांकि वनराज का हालत में पहले से काफी सुधार है और वह होश में आ चुका है. वहीं दूसरी तरफ अनुज की डॉक्टर्स ने ब्रेन सर्जरी की है. लेकिन अभी तक वह होश में नहीं आया है. 

क्या वनराज ने दिया अनुज को खाई में धक्का?

जहां एक ओर वनराज, अनुपमा के सामने कबूल कर चुका है कि उसने ही अनुज को खाई में धक्का दिया है. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा को यकीन नहीं हो रहा कि वनराज इतना गिरा हुआ काम कर सकता है. बा अनुपमा के सामने रोने लगती हैं और कहती हैं कि वह वनराज के खिलाफ कोई एक्शन न लें.

बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि आदिक और पाखी बातें करते है. पाखी उससे पूछती है कि क्या उसे लगता है वनराज ने अनुज को मारने की कोशिश किया होगा. आदिक कहता है अनुज के होश आने के बाद सारा सच सामने आ जाएगा.

अनुज के खिलाफ साजिश रच रहे हैं बरखा और अंकुश

वहीं, दूसरी तरफ अनुज के खिलाफ उसके भाई-भाई साजिश रच रहे हैं. बरखा, अनुज से मिलने हॉस्पिटल आती है और उसे इलाज के यूएस ले जाने के लिए बात करती है. अनुपमा उसे समझाती है कि यहां पर सारे अच्छे डॉक्टर है. अनुपमा, बरखा से कहती है कि वो अनुज के लिए दुआ करें. डॉक्टर अनुपमा को बताते है कि सर्जरी अच्छे से हो गी है और अब अनुज के होश में आने का इंतजार करना होगा. 

अनुपमा पर आरोप लगाएगी बरखा

अंकुश और बरखा, अनुज को लेकर साजिश करते है. कपाड़िया हाउस में वो बात करते है अनुज कुछ साल तक होश में ना आए, ताकि वो उसका बिजनेस संभाल ले.

अब अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बरखा अस्पताल में आकर सबसे सामने तमाशा करती है और कहती है कि वनराज को उसकी गलती की सजा जरूर मिलेगी. उसने ही मेरे देवर को खाई में धक्का दिया. इसके बाद बरखा, अनुपमा पर आरोप लगाते हुए कहेगी कि अगर वनराज से इतना ही प्यार था तो तुमनें अनुज से शादी क्यों की? अब देखना होगा कि आगे क्या हंगामा मचता है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: चव्हाण परिवार की उजड़ेंगी खुशियां, सई की दर्दनाक मौत से टूट जाएगा विराट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़