नई दिल्ली: एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस को देवों के देव महादेव में पार्वती के रोल से पहचान मिली है. सोनारिका जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. सोनारिका अपने बॉयफ्रेंड विकास पाराशर से शादी करने वाली हैं. वहीं कपल की प्री-वेडिंग की तैयारियां शुरू हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेयर की फोटो 



सोनारिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर माता की चौकी की फोटो शेयर की है. जल्दी से पहले कपल ने लाल रंग के कपड़े पहन पूजा की है. सोनारिका डार्क रेड कलर की अनारकली में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर सोनारिका की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. 


शादी से पहले की पूजा 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोारिका भदौरिया ने विकास के साथ शादी करने से पहले माता की चौकी की है. एक्ट्रेस का कहना है कि शादी की पहली रस्म उनकी किसी शादी से कम नहीं थी. सोनालिका ने कहा- माता की चौकी हमारी शादी की रस्मों की दिशा में हमारा पहला कदम है. एक्ट्रेस ने आगे कहा- इस शुभ दिन पर मेरे दोस्त और परिवार के लौग मौजूद थे. 


कब होगा प्रो वेडिंग फंक्शन 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनारिका और विकास की शादी सवाई माधोपुर में होगी. उन्होंने कहा कि माता की चौकी के बाद, मायरा रस्म होगी, उसके बाद हल्दी और कॉकटेल संगीत होगा. बता दें कि एक्ट्रेस ने 18 मई 2022 को सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. 


इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.