नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) एक बार फिर से हिन्दी दर्शकों पर अपनी अदाकारी का जादू चलाने के लिए आ रहे हैं. इस बार वह जिस प्रोजेक्ट को पेश करने जा रहे हैं, उसे जानने के बाद लोगों के लिए उनकी फिल्म का इंतजार कर पाना मुश्किल हो जाएगा. दरअसल, जल्द ही धनुष को अपनी सुपरहिट फिल्म 'रांझणा' के सीक्वेल 'तेरे इश्क में' देखा जाने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या 'रांझणा' का सीक्वेल है 'तेरे इश्क में'?


साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'रांझणा' ऐसी सुपरहिट हुई कि आज भी दर्शकों के जेहन में इसकी यादें ताजा हैं. अब 21 जून को फिल्म की रिलीज को 10 साल पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर धनुष और डायरेक्टर आनंद एल राय ने एक बार फिर से हाथ मिला लिया है. अपनी इस फिल्म के बारे में ऐलान करते हुए राय ने धनुष के किरदार को 'रांझणा' के कुंदन से कनेक्ट किया है.


दमदार अंदाज में दिखे धनुष


अब आनंद ने अपनी इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें धनुष के किरदार की झलक देखने को मिल रही है, जो कुंदन से बिल्कुल विपरीत दिख रहा है.



वीडियो में धनुष लंबे बाल और बढ़ी हुआ दाढ़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं. यहां वह एक अंधेरी रात में हाथ में जलती हुई बोतल लेकर काफी गुस्से में दौड़ रहे हैं.


धनुष के अंदाज ने बढ़ाई उत्सुकता


वीडियो में धनुष का एक छोटा सा इंट्रो दिया गया है, जिसमें बताया कि उनके किरदार का नाम शंकर है. साथ ही इसमें वॉइसओवर चल रहा है, 'तेरे हाथ की मेहंदी मुझ पर चोट बनकर उभर आती है. तेरे माथे की बिंदी मेरे हाथों की लकीरें खा जाती है. अपनी मांग के सिंदूर से क्या हर बार मेरी सांस, मेरी धड़कनों को टोकोगे. पिछली बार तो कुंदन था मान गया पर इस बार शंकर को कैसे रोकोगे.'


कुंदन जैसी है शंकर की कहानी


इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आनंद ने कैप्शन में लिखा, 'कुछ कहानियां किसी पुराने दोस्त जैसी मिल जाती हैं! जो हाथ नहीं मिलाती, सीधे आके गले लग जाती हैं... 10 साल पहले एक ऐसी ही कहानी मिली थी हमें... कुंदन की कहानी. दोस्त था मेरा, पर जी ना सका... उसका मूड नहीं था जीने का! अब 10 साल बाद फिर एक किस्सा आया है; कुंदन और ये लड़का एक से ही है, बस इसका मूड दुनिया फूंक देने का है! सिर्फ आपके लिए... तेरे इश्क में.'


फिर लव स्टोरी होगी रिलीज


इस छोटे से वीडियो को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि एक बार फिर से पर्दे पर दमदार लव स्टोरी देखने को मिलने वाली है, लेकिन फिल्म के बारे में फिलहाल कुछ भी कह पाना मुश्किल है. इस वीडियो ने अब फिल्म के ट्रेलर के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है, जो कब रिलीज होगा इसका खुलासा तो वक्त ही करेगा.


ये भी पढ़ें- Neeyat Teaser: मर्डर मिस्ट्री सुलझाने निकलीं विद्या बालन, रिलीज हुआ 'नीयत' का दमदार टीजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.