नई दिल्ली: हरियाणा के नूंह इलाके में हुई हिंसा की नफरत अब गुरुग्राम में भी फैल गई है. बीते मंगलवार को गुरुवार में काफी हंगामा देखने को मिला. अब आग की लपटे पूरे देश के लोगों को आहत कर रही है. ऐसे में कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस पर चिंता व्यक्त करना शुरू कर दी है. कई सितारों ने भड़कते हुए अपने देश के लिए परेशानी जताई है. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Dharmendra ने किया ट्वीट


धर्मेंद्र अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़े रहने की पूरी कोशिश करते हैं. ऐसे में अक्सर वह कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय भी रखते हुए नजर आते हैं.



अब एक्टर ने अपने एक ट्वीट में अपनी 2 पुरानी फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह काफी परेशान दिख रहे हैं. वहीं, फोटो में दिग्गज एक्टर ने हाथ भी जोड़े हुए हैं. इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि ये दोनों ही तस्वीरें एक्टर की किसी फिल्म के शॉट्स हैं.


धर्मेंद्र ने शेयर की पुरानी फोटोज


धर्मेंद्र ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, 'ये कहर क्यों? किस लिए? बक्श दे मालिक. अब तो बक्श दे. अब बर्दाश्त नहीं होता.' एक अन्य ट्वीट में एक्टर ने लिखा, 'अपने वतन में तेरी दुनिया में मुझे अमन, सुकून, भाईचारा चाहिए.' धर्मेंद्र ने बेशक यहां नूंह हिंसा का नाम नहीं लिखा, लेकिन यूजर्स उनके इन ट्वीट्स को नूंह हिंसा से जोड़ रहे हैं.


सोनू सूद भी दिखे परेशान


वहीं, धर्मेंद्र के अलावा सोनू सूद ने भी चिंता जताते हुए ट्वीट किया है.



उन्होंने लिखा, 'ना किसी का घर जला, ना किसी की दुकान, बस जल रही थी इंसानियत, देख रहा इंसान.' अब कई फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों ने इस हिंसा पर अपना गुस्सा और चिंता प्रकट करते हुए कई ट्वीट्स करने शुरू कर दिए हैं.


ये भी पढ़ें- सनी लियोन को नजर आई अनुराग कश्यप में ये खासियत, बांधे तारीफों के पुल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.