यूट्यूबर अरमान मलिक की तरह इस एक्टर की भी हैं 2 बीवियां, बिना तलाक दिए की थी दूसरी शादी

बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक अपनी दो पत्नियों की वजह से चर्चा में हैं. अरमान एक ही घर में दो पत्नियों के साथ रहते हैं. ऐसे में उन्हें काफी ट्रोल किया जाता है. क्या आप जानते हैं अरमान मलिक की तरह एक बॉलीवुड एक्टर भी हैं जिन्होंने पत्नि को तलाक दिए बिना दूसरी शादी की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2024, 04:02 PM IST
  • अरमान ही नहीं इस एक्टर की है 2 पत्नियां
  • बिना तलाक दिए एक्टर ने की 2 शादियां
यूट्यूबर अरमान मलिक की तरह इस एक्टर की भी हैं 2 बीवियां, बिना तलाक दिए की थी दूसरी शादी

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए थे. अरमान को उनकी दो पत्नियों की वजह से ट्रोल किया जाता है. दरअसल अरमान ने कृतिका से दूसरी शादी की थी वहीं उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक भी नहीं दिया. शादी के बाद उनकी दोनों पत्नियां एक साथ रहती हैं. इसी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं. अरमान मलिक की तरह एक बॉलीवुड एक्टर भी हैं जिन्होंने अपनी पहली पत्नि को तलाक दिए बिना दूसरी शादी की है. 

धर्मेंद्र 
जी हां हम इस लेख में बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की बात कर रहे हैं. धर्मेंद्र ने 19 साल की उम्र में पहली शादी की थी. इसके बाद उन्होंने इस्लाम कबूल कर दूसरी शादी की थी. धर्मेंद्र ने भी अरमान की तरह दो शादियां की है. एक्टर की पहली शादी साल 1958 में प्रकाश कौर से हुई थी. इसके बाद उन्होंने बिना तलाक दिए 1980 में हेमा मालिनी संग निकाह किया था. 

धर्म बदलकर की थी शादी 
एक्टर धर्मेंद्र ने पहली पत्नी प्रकाश कौर से इजाजत लेने के बाद हेमा मालिनी से शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर को अपनी लीगल पत्नी रखी. धर्मेंद्र ने अपना धर्म बदलकर इस्लाम अपनाया, क्योंकि इस्लाम धर्म में एक से ज्यादा पत्नी रखना अपराध नहीं होता है. 

दोनों पत्नियां रहती हैं अलग-अलग घर में 
अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ एक ही घर में रहते हैं लेकिन धर्मेंद्र अपनी दोनों पत्नियों के साथ एक घर में नहीं रहते हैं. एक्टर की दोनों पत्नियां अलग-अलग रहती हैं. धर्मेंद्र की पहली पत्नी से उन्हें चार बच्चे हैं. अजय सिंह(सनी), विजय सिंह(बॉबी), विजेता और अजेता देओल हुए. वहीं हेमा संग उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना देओल हैं.  

ये भी पढ़ें- Anupamaa 5 July Spoiler: अनुपमा का फैसला उड़ाएगा अनुज और यशदीप के होश, आध्या की खुशी का नहीं होगा ठिकाना 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़