नई दिल्ली: दिलजीत दोसांझ जहां हाल ही में नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई उनकी मूवी जोगी को लेकर चर्चा में चल रहे हैं वहीं उनकी अपकमिंग पंजाबी फिल्म बाबे पाउंदे ने भंगड़ा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म दिलजीत दोसांझ के अलावा पंजाबी इंडस्ट्री क्वीन सरगुन मेहता भी नजर आएंगी. फिल्म में कॉमेडी, हंसी और धमाकेदार पंचलाइंस हैं.


दिलजीत बनना चाहते हैं रिच


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म में दिलजीत और उनके दो दोस्त दुनिया के सबसे अमीर आदमी बनना चाहते हैं. तलाश है एक बड़े आइडिया की, आइडिया के चकक्र में एक जगमगाती गैलेक्सी चड्ढी बनाते हैं. फिर भी लोगों को आइडिया पसंद नहीं आता है. तीनों अपने सपने को पूरा करने के लिए बिजनेस आइडिया को आगे बढ़ाते हैं.



सरगुन मेहता का रोल


सरगुन मेहता की एंट्री स्क्रीन पर होती है. वो एक ओल्ड एज होम में काम करती हैं और दिलजीत को उनके नए पिता जी को गोद लेने में मदद करती है. चकक्र है पॉलिसी का जिसमें घर के बड़े आदमी की डेथ होने पर इंश्योरेंस का अच्छा खासा अमाउंट मिलता है. ऐसे में दिलजीत को तलाश है ऐसे पापाजी की जो जल्दी निपट जाएं.


कहानी में ट्विस्ट


कहानी में सबसे खास बात ये है कि इंश्योंरेंस पॉलिसी एक्टिवेट होने में समय लगता है. ऐसे में दिलजीत दोसांझ को अपने पापाजी की हेल्थ को बरकरार रखना है. इस दौरान दिलजीत और उसके दोस्त गोद लिए पापा को बिलकुल ठीक कर देते हैं. जहां उनको बीपी, शूगर, किडनी और न जाने क्या क्या परेशानियां थीं वो सबसे रिकववर कर ठीक होने लगे हैं. फिल्म को अमरजीत सिंह सरों ने डायरेक्ट किया है. फिल्म दशहरा पर यानी 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. दिलजीत पहली बार सरगुन मेहता के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें: तमिल एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, संदिग्ध अवस्था में मिला शव


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.