नई दिल्ली: Diljit Dosanjh Emotional: सिंगर और एक्टर  दिलजीत दोसांझ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने काम से लोगों का दिलों में खास जगह बनाई है. यही वजह है कि ना सिर्फ देश, बल्कि विदेश में भी दिलजीत के ढेर सारे फैंस हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म Amar Singh Chamkila में देखा जाएगा. आज इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान वो इमोशनल नजर आए. ऐसे में उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. आइए जानते हैं दिलजीत किस वजह से भावुक हुए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिलजीत दोसांझ की आंख में आए आंसू


फिल्म अमर सिंह चमकीला दिलजीत दोसांझ के दिल के बेहद करीब है. इस फिल्म के लिए दिलजीत काफी लंबे समय से मेहनत कर रहे हैं. ऐसे में अब जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ तो उस वक्त दिलजीत इमोशनल हो गए हैं. इस मौके का लेटेस्ट वीडियो फिल्मीज्ञान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें दिलजीत दोसांझ रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. 



परणीति चोपड़ा ने दिया सहारा 


बताया जा रहा है कि अमर सिंह चमकीला के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने दिलजीत की जमकर तारीफ की, उन्होंने कहा जिस तरह से दोसांझ ने इस फिल्म के लिए मेहनत की है, उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है. इसे सुनकर अभिनेता अपने आंसूओं को नहीं रोक पाए और इमोशनल हो गए. परणीति चोपड़ा ने उन्हें इस दौरान संभाला.


कब रिलीज होगी अमर सिंह चमकीला


ये फिल्म पंजाब के फेमस सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है. महज 27 साल की उम्र में उन्होंने अपने हुनर से देश विदेश तक लोगों को एंटरटेन किया और कम उम्र में ही उनकी गोली मारकर हत्या भी कर दी गई. बता दें कि आने वाले 12 अप्रैल को इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. 


ये भी पढ़ें- विदेश में सड़क हादसे का शिकार हुए Chhichhore फेम Naveen Polishetty


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.