विदेश में सड़क हादसे का शिकार हुए Chhichhore फेम Naveen Polishetty

Naveen Polishetty Injured: साउथ की फिल्मों के साथ-साथ मेनस्ट्रीम सिनेमा में भी एक्टिव रहे एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी को लेकर हैरान करने वाली खबर आ रही है. एक्टर के फैंस का दिल इस खबर से टूट सकता है. बताया जा रहा है कि अमेरिका में उनका एक्सीडेंट हो गया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 28, 2024, 07:25 PM IST
    • सड़क हादसे का शिकार हुए नवीन पॉलीशेट्टी
    • अमेरिका में एक्टर का चल रहा इलाज
विदेश में सड़क हादसे का शिकार हुए Chhichhore फेम Naveen Polishetty

नई दिल्ली: Naveen Polishetty Injured: फिल्म छिछोरे में अपने किरदार से लाइमलाइट में आने वाले नवीन पॉलीशेट्टी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. एक्टर साउथ की फिल्मों में खासा एक्टिव रहते हैं. इस बीच नवीन को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि अमेरिका में उनका एक्सीडेंट हो गया है और उन्हें हाथ में फ्रैक्चर के अलावा कई चोटें भी आई हैं.

हादसे का शिकार हुए नवीन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवीन अमेरिका के डलास में बाइक चला रहे थे, तभी उनका नियंत्रण खो गया और बाइक सड़क पर फिसल गई. नियंत्रण पाने की कोशिश करने के बावजूद, वह अपना संतुलन नहीं बना पाए और गिर गए, जिसके चलते उन्हें कई चोटें आईं. एक्टर के हाथ में फ्रैक्चर हो गया है और फिलहाल वह अमेरिका में ही इलाज करा रहे हैं और ठीक हो रहे हैं. नवीन ने अभी तक अपने स्वास्थ्य के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

इस फिल्म से शुरू किया था करियर

नवीन मुख्य रूप से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं और उन्होंने साल 2019 में फिल्म एजेंट साई श्रीनिवास अथरेया से अपनी शुरुआत की. फिल्म के लिए पुरस्कार जीतने के बाद, उन्हें उसी वर्ष सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म छिछोरे में देखा गया. इस फिल्म में भी नवीन के अभिनय को खूब सराहना मिली थी. लोगों ने उन्हें और कई फिल्मों में देखने की इच्छा जताई थी. अब इस खबर ने एक्टर के फैंस का दिल तोड़ कर रख दिया है.

ये भी पढ़ें- Aditi Rao Hydari Wedding: शादी की अफवाहों के बीच सामने आई कपल की नई फोटो, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़