नई दिल्ली: दिशा पाटनी एक बार फिर सुर्खियों में छा चुकी हैं. इस बार उनकी बोल्ड लुक नहीं बल्कि उनके साथ बार-बार दिखने वाला एक हैंडसम आदमी है. सोशल मीडिया पर इस मिस्ट्री मैन को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. टाइगर श्रॉफ से ब्रेक अप की खबरों के बीच वैसे ही फैंस निराश थे ऐसे में दोनों के रिश्ते के बीच में आए इस ट्विस्ट को देख लोग एक्सटाइटेड हो गए हैं.



साथ में किया डिनर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिशा पाटनी को हाल ही में मुंबई मनें इसी मिस्ट्री मैन के साथ डिनर एन्जॉय करते हुए देखा गया. अभी हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ कि दिशा पाटनी ने एक और तस्वीर साझा कर दी. टाइगर श्रॉफ के बाद दिशा पाटनी को किसी और के साथ देखना फैंस को रास नहीं आ रहा है.



फैंस ने किया कमेंट


ऐसे में दिशा पाटनी की तस्वीरों पर फैंस ने जमकर कमेंट किया और लिखा कि टाइगर अभी जिंदा है. इसके अलावा लोग टाइगर के लिए भी काफी बुरा वक्त बता रहे हैं. वैसे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने अपने ब्रेकअप पर किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन इन फोटोज के बाद ब्रेकअप को कंफर्म बताया जा रहा है.



कौन है ये आदमी?


बता दें कि दिशा पाटनी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने वाला या शख्स Aleksandar Alex Ilic है. इसके सोशल मीडिया पर लगभग 10 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. प्रोफाइल के मुताबिक ये भी पेशे से एक एक्टर और मॉडल हैं. ऐसे में सवाल ये है कि क्या सही में इस मिस्ट्री मैन के साथ दिशा की कोई केमिस्ट्री है या ये सिर्फ लोगों की गलतफहमी.


ये भी पढ़ें: रैंप पर वॉक करते हुए लड़खड़ाईं पाक एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाई खिल्ली


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.