रैंप पर वॉक करते हुए लड़खड़ाईं पाक एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाई खिल्ली

Urwa Hocane Ramp Walk: पाक एक्ट्रेस उर्वा होकेन की खूबसूरती ही उनकी जिंदगी का नासूर बन गई. हाल ही में एक्ट्रेस जब वॉक के लिए रैंप पर उतरीं तो उनकी ड्रेस ने उन्हें चलने में काफी परेशान किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 12:56 PM IST
  • उर्वा होकेन की फनी रैंप वॉक
  • ट्रेलर्स ने उड़ाया जमकर मजाक
रैंप पर वॉक करते हुए लड़खड़ाईं पाक एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाई खिल्ली

नई दिल्ली: पाकिस्तानी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस उर्वा होकेन के सिर्फ पाक ही नहीं बल्कि भारत में कई दीवाने हैं. उर्वा अपनी क्यूटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा से जानी जाती रही हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने स्टाइल से सुर्खियां बटोरीं, लेकिन उनकी जमकर खिल्ली भी उड़ाई जै रही है. दरअसल उर्वा बाइडल ड्रेस पहनकर लड़खड़ाती दिखाई दीं.

रीमा एहसान के लिए किया वॉक

उर्वा होकेन ने पाकिस्तान की मशहूर डिजाइनर रीमा एहसान के लिए रैंप पर वॉक किया. ऐसे में व्हाइट लहंगा चोली में वो बेहद प्यारी दिख रही हैं. दुल्हन के लिबास में उन्होंने लॉन्ग श्रग, मैचिंग झुमके और टीका भी पहन रखा था. किरकिरी तो तब हुई जब उन्होंने वॉक करना शुरू किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लहंगा था भारी

फ्लोर को छू रहे लहंगे और भारी गहनों के साथ एक्ट्रेस रैंप पर खुलकर चल ही नहीं पाईं. उनकी शक्ल पर भी घबराहट साफ झलक रही थी. ऐसे में उनकी खराब रैंप वॉक देख सबने उनकी चाल का मजाक उड़ाया कि इनसे तो चला ही नहीं जा रहा. कुछ लोगों ने तो लहंगा हलका पहनने की भी सलाह दे डाली.

दुल्हन के लिबास का भी उड़ा मजाक

इसके अलावा ट्रोलर्स ने उनके लिबास का भी मजाक उड़ाया. उनका कहना है कि अगर उनके पास इतना कपड़ा था ही तो पेट और शरीर के दूसरे हिस्से दिखाने की क्या जरूरत थी. बता दें कि ड्रेस में उनका पेट दिख रहा था. जिसे देख यूजर्स ने यहां तक कह दिया कि ये लिबास इंडिया की कॉपी है.

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़