नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूव मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत पर अभी तक विवाद थमा नहीं है. दिशा की मौत सुशांत के निधन से 6 दिन पहले 8 जून 2020 को मुंबई के मलाड इलाके की एक मल्टी-स्टोरी बिल्डिंग से गिरकर हो गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिशा के माता-पिता ने लिखी चिट्ठी


पुलिस की जांच में इसे आत्महत्या बताया गया था. हालांकि दिशा का परिवार इसे सूइसाइड ही मानता है. दिशा मौत के बाद से ही राजनीति जोरो पर है और अब तक बंद होने का नाम नहीं ले रही. अब दिशा के पैरंट्स ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) को चिट्ठी लिखी है.


राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मांगी मदद


उनके पैरंट्स ने राष्ट्रपति को पांच पेज की चिट्ठी लिखकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) और उनके बेटे नितेश राणे पर सख्त ऐक्शन लेने की मांग की है.



दिशा के माता-पिता का मंत्री और उनके बेटे पर आरोप है कि उनकी बेटी के निधन पर राजनीति की जा रही है. साथ ही उन्होंने दिशा की इमेज रखाब होने का आरोप लगाया है. 


पैरंट्स ने पत्र में लिखी ये बात  


दिशा के माता-पिता ने चिट्ठी पर लिखा, 'हमारी बेटी की मौत के बाद हमारी जिंदगी अस्त-व्यस्त है और उसके बाद राणे और अन्य लोगों द्वारा फैलाया गया यह झूठ. अपराध दर्ज होने के बाद भी, केंद्रीय मंत्री राणे और उनके बेटे ने हमारा नाम खराब करना बंद नहीं किया है, ऐसा लगता है कि जब तक हम जीवित हैं, हमें न्याय नहीं मिलेगा'.


इस लेटर में दिशा के पैरंट्स ने राष्ट्रपति से गुजारिश की है कि या तो अधिकारियों को उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया जाए, वरना वह आत्महत्या कर लेंगे.


ये भी पढ़ें- लारा दत्ता हुईं कोरोना पॉजिटिव, BMC ने सील किया घर!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.