Lok Sabha Election: झारखंड के चुनाव प्रचार में उतरी प्रियंका गांधी, बदलेगी राज्य की चुनावी फिजा! अरविंद केजरीवाल भी कर चुके सभा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2258341

Lok Sabha Election: झारखंड के चुनाव प्रचार में उतरी प्रियंका गांधी, बदलेगी राज्य की चुनावी फिजा! अरविंद केजरीवाल भी कर चुके सभा

Priyanka Gandhi in Jharkhand: झारखंड में तीसरे चरण के चुनाव को लेकर सियासी तापमान बढ़ता जा रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी झारखंड के चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं. पहले गोड्डा और फिर रांची में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगी.

झारखंड के चुनाव प्रचार में उतरी प्रियंका गांधी

रांचीः Priyanka Gandhi in Jharkhand: झारखंड में तीसरे चरण के चुनाव को लेकर सियासी तापमान बढ़ता जा रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी झारखंड के चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं. पहले गोड्डा और फिर रांची में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगी. वहीं अरविंद केजरीवाल भी झारखंड में चुनावी सभा कर चुकें है. ऐसे में क्या इन स्टार प्रचारकों के आने से झारखंड की चुनावी फिजा बदलेगी और इंडिया गठबंधन को कितना फायदा होगा.  

प्रियंका गांधी के झारखंड आगमन की जानकारी देते हुए कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने बताया कि झारखंड में दो चुनावी सभा को प्रियंका गांधी संबोधित करेंगी. उनकी पहली सभा गोड्डा में है. जिसमें प्रदीप यादव के पक्ष में लोगों से मतदान की अपील करेंगी और दूसरी सभा रांची में है. एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल पर प्रियंका गांधी जाएंगी. उन्होंने बताया कि तकरीबन 1:30 बजे के आसपास कार्यक्रम शुरू होगा. राकेश सिन्हा ने कहा कि जिस तरीके से संविधान बचाने के लिए राज्य सहित देश की जनता कतारबद्ध होकर मतदान कर रही है. प्रियंका गांधी के झारखंड आने से नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान स्थापित करने से फायदा मिलेगा।

प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए बीजेपी सांसद आदित्य साहू ने कहा कि झारखंड में आकर वो क्या करेगी. उनको बताना चाहिए कि आलमगीर आलम के आवास जो पैसे मिले हैं. वह झारखंडियों के पैसे हैं. जिन पैसों से विकास होना चाहिए था. उन पैसों को उनके नेता गबन कर रहे है. बीजेपी सांसद आदित्य साहू ने कहा कि कांग्रेस के समर्थन से जब भी सरकार बनती है. झारखंड को कंगाल करने का काम किया जाता है. वहीं सांसद दीपक प्रकाश ने प्रियंका फैक्स्त्र को दरकिनार करते हुए कहा कि कांग्रेस 4 तारीख के बाद सात समंदर पार हो जाएगी और राहुल गांधी कांग्रेस ढूंढो यात्रा में निकलने वाले हैं.

वहीं जेएमएम प्रवक्ता ने कहा कि प्रियंका गांधी सहित हमारे स्टार प्रचारकों के आने से बिल्कुल फायदा मिलता है. क्योंकि लोग जुड़ते हैं और अपने स्टार प्रचारकों से कन्विंस होते हैं. लोगों को बताया जाता है संविधान खतरे में है. लोकतंत्र खतरे में है. क्योंकि इन लोगों ने स्पष्ट कहा था कि 400 पार इसलिए चाहिए कि वह संविधान बदल देंगे और संविधान बदलने से मौलिक अधिकार खत्म हो जाएंगे, आरक्षण खत्म हो जाएगा. इन सब बातों को समझना और समझना बहुत जरूरी है और ऐसे स्टार प्रचारकों से बहुत मदद मिलती. 

वहीं भारतीय जनता पार्टी पर पलटवार करते हुए मनोज पांडे ने कहा कि भाजपा के बयान मानसिक दिवालियापन की स्थिति में पहुंच गई है. 400 पार का नारा देने वाली पार्टी 400 सिम हो रही है और उनका अहसास उन्हें हो गया है. इसलिए अनर्गल बातें करते हैं. महागठबंधन की सभाओं में भीड़ देख उनकी राजनीतिक जमीन खिसक गई है. 
इनपुट धीरज ठाकुर, रांची

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: राम के नाम के आपत्तिजनक इस्तेमाल के मामले में कांग्रेस विधायक इरफान के खिलाफ पुलिस में शिकायत

Trending news