टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से रचाई शादी, कहां मुझे मर्द की जरूरत नहीं

Kanishka Soni: टीवी सीरियल दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum)फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने खुद से शादी की हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर खुद से शादी करने के बारे में बताया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 11:16 PM IST
  • कनिष्का सोनी ने की खुद से शादी
  • एक्ट्रेस ने कहा मर्द की जरूरत नहीं
टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से रचाई शादी, कहां मुझे मर्द की जरूरत नहीं

नई दिल्ली: दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum)फेम टेलीविजन अभिनेत्री कनिष्का सोनी (Kanishka Soni)अपने शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल एक्ट्रेस गुजरात की क्षमा बिंदु के बाद भारत की दूसरी रिपोर्टेड सोलोगैमी होगी. ऑटोगैमी का अर्थ खुद से शादी करना होता है.  एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि कुछ लोग मेरे इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं. मुझे भारतीय संस्कृति में पूरा विश्वास है. 

कनिष्का सोनी ने की खुद से शादी

कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर, तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की, जिसमें उन्होंने कैजुअल कपड़े पहने और माथे में सिंदूर और एक 'मंगलसूत्र' पहना हुआ है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा जिसमें उन्होंने कहा है कि वह भारतीय संस्कृति में विश्वास करती हैं.

मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं 
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में आगे लिखा- मैंने खुद से शादी इसलिए कि क्योंकि मैंने अपने सभी सपनों को पूरा किया और एकमात्र व्यक्ति जिससे मैं प्यार करती हूं, वो मैं खुद हूं. मुझे कभी किसी आदमी की जरूरत नहीं है . मैं हमेशा अकेली और खुश रहती हूं मेरे गिटार के साथ एकांत मैं खुश हू, मजबूत और शक्तिशाली, शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर है, धन्यवाद. 

खुद से शादी पर कही ये बात 
इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर कर उन्होंने खुद से शादी करने के फैसले के बारे में बात की. उन्होंने लिखा, "मुझे पता है कि आप लोग मेरे हैशटैग- स्व-विवाह के फैसले पर बहुत सारे सवाल उठा रहे हैं, मैं वास्तव में भारतीय संस्कृति में विश्वास करती हूं और यहां मेरा पीओवी है कि मैंने एकांत विवाह में रहना क्यों चुना, यह सेक्स के बारे में नहीं है, यह प्यार और ईमानदारी के बारे में है जिसे कोई चाहता है और मैंने उस विश्वास को खो दिया है. इसलिए अकेले रहना और खुद से प्यार करना बाहरी दुनिया में खोजने से बेहतर है जब इसे खोजना मुश्किल हो. 

इसे भी पढ़ेंः सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद खुशी से झूम उठे थे रणदीप हुड्डा, बताया रिलेशनशिप की वजह से क्या खोया!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़