Ayushmann Khurrana upcoming picture: फिर से एक बार फोन की घंटी बज गई है और पूजा ने फोन उठाते ही सीधा पूछ भी लिया कि आप कौन. ड्रीम गर्ल की सफलता के बाद आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल 2 लेकर आ रहे हैं. उनके अपॉजिट अनन्या पांडे को कास्ट किया है. कुल मिलाकर ड्रीम गर्ल का बज क्रिएट करने के लिए पहले जहां पठान के साथ पूजा ने जमकर बात की वहीं अब 'तू झूठी मैं मक्कार' के रणबीर कपूर का दिल भी पूजा पर आ गया है.


मक्कार से की बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूजा फोन उठाक पूछती हैं कौन तो सामने से आवाज आती है पहचाना नहीं. तो पूजा भी कहती है पहचान लिया एक नंबर के झूठे हो तुम शादी का वादा मुझसे और शादी आइला किसी ओर से.रणबीर कपूर के पीछे से आवाज आती है कि कौन है किससे बात कर रहे हो तुम. तो रणबीर कपूर भी कह देते हैं कि कोई नहीं भठिंडे वाली बुआ है.



गुस्से में कह दी ये बात


पूजा को थोड़ा गुस्सा आ जाता है कहती हैं कि झूठे-मक्कार मिल कब रहे हो? रणबीर कपूर द झूठा ऑफ द ईयर भी कह देताहै मेरी जानेमन होली पर आ रहा हूं रंग लगाने. पूजा भी कह देती है कि वो 7 जुलाई को आ रही है अपना रंग दिखाने. अच्छा सुनो आना जरूर विद फैमिली. रणबीर कपूर चौंक जाते हैं कि विद फैमिली. तो पूजा भी कह देती हैं हां...पूर के बिना पूजा कैसे होगी.


कॉमेडी का लगेगा तड़का


ड्रीम गर्ल 2 जहां 7 जुलाई को रिलीज हो रही है वहीं तू झूठी मैं मक्कार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रणबीर कपूर एक रोमांटिक कॉमेडी लेकर आ रहे हैं देखना ये है कि होली पर फैंस रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को सरप्राइज देते हैं या नहीं और दोनों की होली सुहावनी होती है या नहीं. फिलहाल पूजा ने तो महफिल ही लूट ली.


ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.