Ishita Dutta Pregnant: शादी के 6 साल बाद प्रेग्नेंट हैं इशिता दत्ता, ऐसे खुला प्रेग्नेंसी का राज

Ishita Dutta Pregnant: दृश्यम 2 फेम इशिता दत्ता के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं.  हाल ही में एक्ट्रेस जब स्पॉट हुई तो उनहा बेबी बंप नजर आया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 17, 2023, 03:34 PM IST
  • इशिता दत्ता हैं प्रेग्नेंट

    खुला प्रेग्नेंसी का राज
Ishita Dutta Pregnant: शादी के 6 साल बाद प्रेग्नेंट हैं इशिता दत्ता, ऐसे खुला प्रेग्नेंसी का राज

नई दिल्ली Ishita Dutta Pregnant: दृश्यम 2 फेम इशिता दत्ता के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. एक्ट्रेस एन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. इशिता दत्ता की प्रेग्नेंसी की खबर एक्ट्रेस ने खुद से नहीं बल्कि सोशल मीडिया से पता चली है. दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस जब स्पॉट हुई तो उनहा बेबी बंप नजर आया. एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने पोज दिया जिसके बाद पैपराजी ने उन्हें बधाई दी. 

एक्ट्रेस ने नहीं दी कोई जानकारी 

इशिता दत्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर किसी तरह का कोई पोस्ट नहीं किया है. लेकिन पैपराजी के कैमरे में उनका ये राज सबके सामने आ गया है. पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. 

जब प्रेग्नेंसी की उड़ी थी अफवाह 
इशिता दत्ता की प्रेग्नेंसी को लेकर दो पहले अफवाह उड़ी थी. उस समय एक्ट्रेस ने सामने आकर कहा था कि वह प्रेग्नेंट नहीं है. इसके बाद एक्ट्रेस दृश्यम 2 की शूटिंग की थी. 

साल 2017 में की थी शादी 
इशिता दत्ता ने पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर वत्सल सेठ के साथ साल 2017 में शादी की थी. वत्सल सेठ ने कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. वत्सल सेठ को फेम अजय देवगन की फिल्म टार्टन द वंडर कार से मिला था. इसके बाद वह एक हसीना थी सीरियल में भी नजर आ चुके हैं. 

इसे भी पढ़ें: शिवांगी जोशी का एक्टिंग सफर नहीं था आसान, सेट पर एक्ट्रर्स करते थे बुरा बर्ताव 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़