नई दिल्ली:Rajkumar Hirani completes 20 years: फिल्ममेकर राज कुमार हिरानी इन दिनों अपने निर्देशन में बनी मच अवेटेड फिल्म 'डंकी' को लेकर छाए हुए हैं. दर्शक बस ये जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर 'डंकी' के साथ इस बार डायरेक्टर क्या कुछ खास उनके लिए लेकर आ रहे हैं. राजकुमार हिरानी ने 2003 से अपने दर्शकों के दिलों को लगातार छूआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

20 साल हुए पूरे


अपने करियर की शुरूआत से ही वो एक ऐसे स्टोरीटेलर के रूप में सामने आए जो ह्यूमन इमोशन्स के हर पहूल को समझता और उसे स्क्रीन्स पर उतारने की कला में माहिर था. जी हां, ये राज कुमार हिरानी ही हैं जिन्होंने देश को मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस जैसी कल्ट कॉमेडी फिल्म दी. आज उन्हें बतौर फिल्म मेकर अपना डेब्यू करें 20 साल पूरे हो चुके हैं.


इन फिल्मों से जीता दिल


निर्देशक फिल्मों की सफलता की गारंटी माने जाते हैं. 'मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस.', 'लगे रहो मुन्ना भाई', '3 इडियट्स', 'पीके' और 'संजू' जैसी फिल्मों का उन्होंने निर्देशन किया है, ये सभी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर रही हैं.  इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनका कहानियां सुनाने का एक अलग ही अंदाज हैं.


डंकी से मचाएंगे धमाल


राजकुमार हिरानी को लेकर दर्शकों को हमेशा यह देखने का इंतजार रहता है कि वो नेक्स्ट स्क्रीन पर क्या जादू बिखेरने वाले हैं. इस बार ये और भी खास हो गया है क्योंकि वो शाहरुख खान के साथ 'डंकी' ला रहे हैं, जो दोनों का एक साथ पहला सहयोग है. डंकी ड्रॉप 4 के ट्रेलर और गानों ने पहले ही राजकुमार हिरानी के दुनिया की खूबसूरत झलक पेश कर चुके है. अब बस इंतजार है तो फिल्म के थिएटर्स में आना का जो जल्द खत्म हो जाएगा. 


ये भी पढ़ें- Tanishaa Mukherji: बीमार मां तनुजा अस्पताल में भर्ती, तनीषा मुखर्जी की हिम्मत की तारीफ करते दिखे फैंस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.