नई दिल्ली: हॉलीवुड सिंगर एडवर्ड क्रिस्टोफर शीरन को पूरी दुनिया एड शीरन (Ed Sheeran) के नाम से ज्यादा जानती है. उनका सुपरहिट गाना 'शेप ऑफ यू' आज भी अक्सर लोगों की जुबां से सुनने को मिल जाता है. एड शीरन के चाहने वाले आज भारत में भी कम नहीं हैं. वहीं, सिंगर इन दिनों मुंबई में ही हैं. जल्द ही यहां उनका लाइव कॉन्सर्ट आयोजित होने वाला है. हालांकि, इससे पहले सिंगर भारत में अलग-अलग जगहों पर घूम रहे हैं और खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. अब उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अल्लू अर्जुन के गाने पर नाचे एड शीरन


भारत आते ही एड शीरन ने सबसे पहले मुंबई के एक स्कूल में शिरकत की और बच्चों के साथ मिलकर खूब मस्ती की. यहां उन्होंने बच्चों के साथ गाने गाएं और गिटार बजाकर एंटरटेनमेंट किया.



अब एड शीरन का जो वीडियो सामने आ रहा है, उसमें उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' के गाने 'बुटा बम्मा' पर डांस करते हुए देखा जा रहा है. इसमें उन्हें अल्लू अर्जुन का सिग्नेचर स्टैप करते हुए देखा जा रहा.


अमाल मलिक ने भी लगाए ठुमके


वीडियो में एड शीरन के साथ सिंगर अमाल मलिक को भी ताल मिलाते देखा जा रहा है. बता दें कि अमाल ने ही इस गाने के ऑरिजिनल वर्जन में आवाज दी है. वहीं,  इसमें एड शीरन ने अपने विदेशी स्टाइल का तड़का लगाते हुए इस हूक स्टैप को और दिलचस्प बना दिया है. अब सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स एड शीरन के डांस पर खूब प्यार लुटाया है. वहीं, कई लोगों ने इसे फनी और मजेदार डांस बताया है.


एशिया और यूरोप टूर 2024 पर निकले 


गौरतलब है कि एड शीरन इस समय एशिया और यूरोप टूर 2024 के लिए निकले हुए हैं. इसी के सिलसिले में वह भारत में भी परफॉर्म करने के लिए पहुंचे हैं. उनका कॉन्सर्ट 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में आयोजित किया जाएगा. यह एड का दूसरा कॉन्सर्ट होने वाला है. पहली बार उन्होंने 2017 में इंडिया में कॉन्सर्ट किया था.


ये भी पढ़ें- Kriti-Pulkit Samrat wedding: आज से शुरू होंगे कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट के प्री वेडिंग फंक्शन, जानें इवेंट की पूरी डिटेल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.