नई दिल्ली: एली अवराम (Elli AvrRam) हिन्दी सिनेमा से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. आज एक्ट्रेस के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एली बेशक अपनी एक्टिंग का जादू लोगों पर ज्यादा न पाई हों, लेकिन अपनी अदाओं से उन्होंने हर किसी को मदहोश किया है. ऐसे में एली अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण भी सुर्खियों में रहने लगी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Elli AvrRam ने कराया सिजलिंग फोटोशूट


एली अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अपने इंस्टाग्राम पेज पर वह अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक शेयर करती रहती हैं. खासतौर पर एली अपने फोटोशूट्स की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक खूब वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोज में एली हैवी सीक्वेंस वाला शरारा ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.


हॉट दिख रही हैं एली अवराम


एली ने इस शरारा के साथ हॉल्टर नेक ब्लाउज कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने अपने इस लुक न्यूड ग्लॉसी पिंक मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और सिर पर पर्ल सजाए हैं.



वहीं, एक्ट्रेस ने डायमंड का नेकलेस पहना है, जो उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है. इस इंडो-वेस्टर्न लुक में एली बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक काफी वायरल हो रहा है. लोगो ने उनकी अदाओं पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी एली अवराम


एली के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह हिन्दी फिल्मों के अलावा साउथ सिनेमा में भी खूब काम कर रही हैं. पिछले दिनों एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुडबॉय' में दिखी थीं. फिलहाल एली 'गणपत' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी.


ये भी पढ़ें- Netflix पर नंबर 1 बनी जाह्नवी कपूर की 'मिली', सिनेमाघरों में फ्लॉप होने के बाद दिलों पर छाई फिल्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.