नई दिल्ली: टीवी का टीआरपी पर लीड करने वाला शो खतरों के खिलाड़ी अब खत्म हो गया है. इसके साथ ही जानवरों, स्टंट और थ्रिल का डोज भी. ऐसे में रोहित सेट्टी ने इस सीजन के विनर का नाम भी अनाउंस किया और ट्रॉपी को अपना सफल दावेदार भी मिल गया. शो भले ही खत्म हो गया हो लेकिन शो को लेकर चर्चाएं अभी भी कायम हैं.ऐसे में कनिका मान ने शो के मेकर्स पर कुछ आरोप लगाए हैं.


सेमीफाइनल में पहुंची थीं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीवी एक्ट्रेस कनिका मान शो में सेमीफाइनल्स तक पहुंच पाई थीं. शो से बाहर आकर उन्होंने कॉन्ट्रोवर्सीज का पिटारा खोल दिया है. कनिका ने शो के मेकर्स पर उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाया है. कनिका यहीं तक नहीं रुकी वो चैनल के ऑफिस जा पहुंची. वो प्रोड्यूसर से भी भिड़ गईं.


रोहित शेट्टी जब चिल्लाए


बता दें कि शो में एक दफा रोहित शेट्टी कनिका मान पर चिल्ला पड़े थे. रोहित ने कनिका के ठीक से परफॉर्म न करने पर सुनाया था. रोहित ने कनिका को कहा था कि वो शो को सीरियसली नहीं ले रही हैं. ये बातें सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से फैलीं. उनका अब ये कहना है कि ये सारे आरोप मिलकर उनकी इमेज खराब कर रहे हैं.


रुबीना से झगड़ा


कनिका मान का रुबीना दिलैक के साथ भी झगड़ा हो चुका है. ऑस्ट्रिच वाले टास्क में रुबीना ने कनिका पर चीटिंग का भी आरोप लगाया था. रुबीना ने सबको ये बताया था कि ऑस्ट्रिच को काबू करने के लिए कनिका ने गूगल की मदद ली थी. इसे बाद कनिका को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी हुई. वहीं दूसरी ओर तुषार कालिया को शो जीतने पर एक चमचमाती कार, 20 लाख कैश और ट्रॉफी मिली है.


ये भी पढ़ें: 'सब जानते हैं नेहा कक्कड़ क्या है', 'ओ सजना' को लेकर ट्रोल किए जाने पर सिंगर ने कही बड़ी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.